एडवांस्ड सर्च

स्कूल परिसर में दो नाबालिग लड़कों ने मासूम से किया गैंगरेप

ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले में दो नाबालिगों द्वारा पांच साल की बच्ची से गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बुधवार को हुई इस घटना के बाद नाबालिगों को हिरासत में ले लिया गया है.

Advertisement
aajtak.in
मुकेश कुमार भुवनेश्वर, 26 April 2018
स्कूल परिसर में दो नाबालिग लड़कों ने मासूम से किया गैंगरेप ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले में हुई वारदात

ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले में दो नाबालिगों द्वारा पांच साल की बच्ची से गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बुधवार को हुई इस घटना के बाद नाबालिगों को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा है. इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित बच्ची पहली कक्षा की छात्रा है. आरोपियों ने उसे सॉफ्ट ड्रिंक का लालच देकर झांसे में लिया. इसके बाद 11 और 14 साल के नाबालिगों ने स्कूल परिसर में ही पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

बताते चलें कि पिछले कई दिनों से ओडिशा में रेप की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. हाल ही में कालाहांडी में एक खौफनाक घटना सामने आई थी. एक युवक ने युवती को जबरन शराब पिलाकर उसका रेप कर दिया. आरोपी ने दो साथियों के साथ वारदात का वीडियो बनाकर इसे वायरल कर दिया था.

इसी तरह कटक जिले में छह साल की एक बच्ची के साथ रेप के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. लड़की सालीपुर इलाके के स्कूल परिसर में बेहोशी की हालत में पाई गई थी. इसके बाद उसे एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी.

मासूम बच्ची शनिवार को करीब शाम 6 बजे चॉकलेट खरीदने के लिए जगन्नाथपुर नोडल अपर प्राइमरी स्कूल के पास एक दुकान पर गई थी. इसके बाद वह गायब हो गई. लड़की के घर नहीं लौटने पर परिवार ने उसे खोजना शुरू किया, लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद वह शाम करीब 7.30 बजे स्कूल में बेहोशी की हालत में मिली.

सालीपुर उप प्रभागीय पुलिस अधिकारी पीके जेना ने बताया कि आरोपी उसे चॉकलेट की लालच देकर दूर ले गया. स्कूल परिसर में उसके साथ रेप करने के बाद उसने लड़की की गला घोंटकर हत्या करने की कोशिश की थी. इस मामले में आरोपी मोहम्मद मुश्ताक को गिरफ्तार किया गया है, जो लड़की का पड़ोसी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay