एडवांस्ड सर्च

दस साल तक बेटियों से बलात्कार करता रहा ये पिता

उत्तर प्रदेश में एक शख्स ने बाप बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया. दो बेटियों ने अपने पिता पर यौन उत्पीड़न करने का इल्जाम लगाया है.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर संतकबीर नगर, 10 January 2016
दस साल तक बेटियों से बलात्कार करता रहा ये पिता आरोपी ने बड़ी बेटी के साथ साथ छोटी बेटी को भी नहीं बख्शा

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में हवस के भूखे एक कलयुगी पिता ने खून के रिश्तों को तार-तार कर दिया. यहां एक बाप अपनी बेटियों को हवस का शिकार बना रहा था. यह मामला पूरे दस साल बाद सामने आया है.

यह शर्मनाक मामला जिले के खलीलाबाद इलाके का है. जंहा 50 वर्षीय अरविंद पांडे अपने परिवार के साथ रहता है. उसके परिवार में उसकी पत्नी और दो बेटियां हैं. पेशे से वह एक शिक्षक है. और प्राइमरी स्कूल में हेड मास्टर भी. उसके कंधों पर बच्चों का भविष्य संवारने की जिम्मेदारी थी.

लेकिन वो शख्स पिछले दस सालों से घर की चार दिवारी के अंदर अपनी बेटियों के साथ शैतान जैसा बर्ताव कर रहा था. उसके सिर पर हवस का भूत सवार था. उसने अपनी दो बेटियों को भी नहीं बख्शा. यह सिलसिला यूं ही चलता रहता, अगर उसकी पत्नी लक्ष्मी ने हिम्मत नहीं दिखाई होती.

इसी घर में हो रहा था अत्याचार

दरअसल, शनिवार को उस मां के सब्र का प्याला टूट गया, जब उस वहशी बाप ने विरोध करने पर अपनी बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया. उसके बाद वह अपनी लहुलुहान घायल बेटी को लेकर थाने पहुंच गई. बदहवास घायल लड़की को देखकर पुलिस हरकत में आ गई.

लड़की को फौरन अस्पताल ले जाया गया. जहां उसके जिस्म पर कई जख्म पाए गए. लड़की का इलाज कर रहे डॉक्टर सीएम पटेल ने बताया कि लड़की के जिस्म पर कई घाव हैं. जिनमें से एक जख्म बहुत गहरा है. उस पर 18 टांके लगाए गए हैं. उसे ठीक होने में काफी समय लगेगा.

पुलिस ने इस मामले में लापरवाही दिखाई

इस पूरे मामले में पुलिस पर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं. लड़की की मां का आरोप है कि उसने कई बार जाकर पुलिस से शिकायत की लेकिन आज तक पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की. पुलिस की लापरवाही से ही आज उसे यह दिन देखना पड़ रहा है.

खलीलाबाद क्षेत्र के सीओ राजेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. केस की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि जांच पूरी होने के बाद ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay