एडवांस्ड सर्च

सो रही 3 नाबालिग बेटियों पर हैवान बाप का हमला, हथौड़े से पीटकर मार डाला

जांच के मुताबिक ललितपुर के एसपी ओपी सिंह ने बताया कि बेटियों का हत्यारा पिता छेदामी उर्फ छिद्दू कुशवाहा थाना बानपुर के वीर गांव का रहने वाला है. मंगलवार की सुबह करीब 4 बजे वह घर में सो रहीं अपनी तीन बेटियों अंजलि (12), राधिका (7) और विशाखा (4) पर हथौड़ा लेकर टूट पड़ा और तीनों को बुरी तरह कुचल डाला.

Advertisement
aajtak.in
शिवेंद्र श्रीवास्तव/ पन्ना लाल नई दिल्ली, 13 November 2018
सो रही 3 नाबालिग बेटियों पर हैवान बाप का हमला, हथौड़े से पीटकर मार डाला आरोपी ने मंगलवार तड़के वारदात को अंजाम दिया.

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक हैवान पिता ने अपनी तीन बेटियों की हथौड़े से पीटकर हत्या कर दी. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक हमले मे बुरी तरह घायल दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरी ने इलाज के लिये जिला अस्पताल ले जाते समय दम तोड दिया. घटना के बाद पड़ोसियों ने हत्यारे पिता को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है.

अब तक की जांच के मुताबिक ललितपुर के एसपी ओपी सिंह ने बताया कि बेटियों का हत्यारा पिता छेदामी उर्फ छिद्दू कुशवाहा थाना बानपुर के वीर गांव का रहने वाला है. मंगलवार की सुबह करीब 4 बजे वह घर में सो रहीं अपनी तीन बेटियों अंजलि (12), राधिका (7) और विशाखा (4) पर हथौड़ा लेकर टूट पड़ा और तीनों को बुरी तरह कुचल डाला, इसके बाद तीनों के शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी.

घर से आग धधकता देख पड़ोसी दौड़े और छिद्दू को पकड़कर रस्सियों से बांध दिया. तुरंत वारदात की सूचना पुलिस को दी गई, तब दो बेटियों की मौत हो चुकी थी. तीसरी को लेकर गांव वाले महरौनी पीएचसी गए, वहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. अस्पताल ले जाते समय तीसरी बेटी की भी मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले ही आरोपी छिद्दू ने अपनी पत्नी को भी मारा पीटा था. छेद्दू की पांच बेटियां थीं. मारपीट से तंग आकर उसकी पत्नी दो बेटियों को लेकर रविवार को अपने मायके बेलारी चली गई थी. पत्नी की गैरमौजूदगी में आरोपी ने अपनी बेटियों को मौत को घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay