एडवांस्ड सर्च

गाजियाबाद: कर्ज से परेशान पिता ने 2 बच्चों का कत्ल कर खुदकुशी की

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नूर नगर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने  अपने दो बच्चों का कत्ल कर खुदकुशी कर ली.

Advertisement
पुनीत शर्मा [Edited by: अमित प्रकाश़]गाजियाबाद, 12 March 2019
गाजियाबाद: कर्ज से परेशान पिता ने 2 बच्चों का कत्ल कर खुदकुशी की कर्ज से परेशान पिता ने दो बच्चों का क़त्ल कर खुदकुशी की(फोटो-आजतक)

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नूर नगर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने  अपने दो बच्चों का कत्ल कर खुदकुशी कर ली.

सूचना मिलने पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो 42 साल के सुंदर और उनके 15 साल के बेटे तुषार और 12 साल के बेटी माही की लाश घर में मिली. जहां दोनों बच्चों की लाश बेड पर थी जबकि पिता का शव फंदे से झूल रहा था.

घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुच जांच में जुट गई है. घर मे मौजूद तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. कर्ज के चलते बच्चों के पिता द्वारा यह ख़ौफ़नाक कदम उठाने की बात जांच में सामने आ रही है.

बताया जा रहा है कि सुंदर मूल रूप से हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है और काफी लम्बे समय से सुंदर अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के नूर नगर में रह रहा था. सुंदर खुद मनाली के एक होटल को किराए पर लेकर काम करता था. लेकिन करीब 2 महीने से वह छुट्टी पर घर आया हुआ था. मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें कर्ज का जिक्र किया गया है.

पुलिस के मुताबिक सुंदर पर काफी ज्यादा कर्ज हो गया था और ब्याज मांगने वाले उसे परेशान कर रहे थे. जिस वजह से उसने ऐसा कदम उठाया. सुंदर ने पहले दोनों बच्चों को जहर दे दिया और फिर खुद भी फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी.

हालांकि मामले में यह भी कहा जा रहा है कि सुंदर अपनी पत्नी की भी हत्या कर सकता था. लेकिन जब सुंदर पर यह सब करने का जुनून सवार हुआ उस समय पत्नी और एक बच्चा दूसरे कमरे में सो रहे थे.

अगले दिन सुबह तीन लोगों की मौत की खबर आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहां कई लोगों का तांता लग गया. पुलिस तीनों डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुटी गई है. घटना का कारण जानने के बाद वहां मौजूद लोग हैरान हो गए.

इससे पहले भी ब्याजखोरों की वजह से मौत के मामले सामने आते रहे हैं. कर्ज़ ने शख्स को इतना बेबस बना दिया कि वह खुद ही अपने बच्चों की जान लेकर फंदे से झूल जायेगा यह किसी ने सोचा तक नहीं था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay