एडवांस्ड सर्च

अवैध संबंधों के शक में बीवी और ससुर पर चढ़ाया ट्रक, एक की मौत

यूपी के ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली इलाके में एक हादसे का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक के दामाद और उसके साथी को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
aajtak.in
मुकेश कुमार ग्रेटर नोएडा, 28 January 2018
अवैध संबंधों के शक में बीवी और ससुर पर चढ़ाया ट्रक, एक की मौत यूपी के ग्रेटर नोएडा में हुई वारदात

यूपी के ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली इलाके में एक हादसे का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक के दामाद और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि बीते साल 23 दिसंबर को हुई वारदात में आरोपी ने अवैध संबंधों की वजह से अपनी पत्नी की हत्या की योजना बनाई, लेकिन शिकार उसका ससुर हो गया.

पुलिस द्वारा की गई जांच में पता चला कि घायल महिला के पति कौशल किशोर और उसके दोस्त शैलेन्द्र दीक्षित द्वारा ही वारदात को अंजाम दिया गया था. फिलहाल ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है. इस वारदात में आरोपी की पत्नी की जान बच गई है.

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से कन्नौज के रहने वाले कौशल किशोर का कुछ वर्षों से उनकी पत्नी से विवाद चला आ रहा था. इसके चलते पत्नी अपने पिता हरिकिशन के घर आकर रहने लगी थी. इस बीच कौशल किशोर अपनी पत्नी को लेने के लिए कई बार उसके घर आया, लेकिन हर बार उसकी पत्नी जाने से मना कर देती थी.

इसी बीच आरोपी की पत्नी ग्रेटर नोएडा में अपने पिता के साथ रहकर किसी निजी कंपनी में नौकरी करने लगी. उसी दौरान कौशल किशोर को शक हुआ कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध है. इसके बाद कौशल किशोर ने अपने एक दोस्त शैलेन्द्र दीक्षित साथ मिलकर पत्नी विनीता को रास्ते से हटाने की योजना बना ली थी.

23 दिसंबर 2017 को गुलस्तांपुर गांव के पास आरोपी की पत्नी अपने पिता के साथ जा रही थी. तभी आरोपी ने दोनों के ऊपर ट्रक चढ़ा दिया. इस दौरान ससुर की तो मौके पर ही मौत हो गई, लेकिन पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे अस्पताल में इलाज कराया गया, जिसके बाद उसकी जान बच गई. दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay