एडवांस्ड सर्च

फरीदाबाद में दिनदहाड़े युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

जब मारपीट का वीडियो पुलिस तक पहुंचा तब वह हरकत में आई. पुलिस की मानें तो वीडियो मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूछताछ की. पुलिस फिलहाल गाड़ी के नंबरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर फरीदाबाद, 11 September 2019
फरीदाबाद में दिनदहाड़े युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस मारपीट कर रहे कार सवार

  • एक राहगीर ने बनाया इस घटना का बनाया पूरा वीडियो
  • मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को लगी भनक
  • पुलिस छानबीन में जुटी, चश्मदीदों से की पूछताछ

फरीदाबाद में मंगलवार को एक वायरल वीडियो शहर भर में चर्चा का विषय बना रहा, जिसमें कुछ कार सवार युवक दिनदहाड़े एक युवक को लात-घूसों से पीटते हुए दिख रहे हैं. सरेराह मारपीट का यह वीडियो फरीदाबाद के सूरजकुंड इलाके का रोड का है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सूरजकुंड पुलिस वायरल वीडियो की पड़ताल कर रही है.

फरीदाबाद में वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिखता है कि कार सवार कुछ युवक मिलकर एक युवक को बेरहमी से लात-घूंसों से पीट रहे हैं और उसे अपनी कार में डालने का प्रयास कर रहे हैं. एक राहगीर ने इस घटना का पूरा वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया.

जब मारपीट का वीडियो पुलिस तक पहुंचा तब वह हरकत में आई. पुलिस की मानें तो वीडियो मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूछताछ की. पुलिस फिलहाल गाड़ी के नंबर का पता लगाने का प्रयास कर रही है. पुलिस के मुताबिक चश्मदीदों ने बताया कि गाड़ी दिल्ली की ओर गई थी. पुलिस दिल्ली के नाकों पर गाड़ी की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है लेकिन पुलिस अब तक गाड़ी का नंबर और गाड़ी की शिनाख्त नहीं कर पाई है.

वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि अभी पुलिस को इस मामले में कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है फिर भी पुलिस अपने स्तर पर गाड़ी और घटना के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है. पुलिस का कहना है कि अगर किसी की तरफ से शिकायत आती है तो पुलिस कानूनी धाराओं के तहत उचित कार्रवाई करेगी.

दूसरी तरफ जब मीडिया घटनास्थल पर पहुंचा और घटना के चश्मदीद से बात की. चश्मदीद ने बताया कि वह अपनी दुकान चला रही थी कि तभी कुछ लोग आपस में झगड़ा करने लगे. उसे लगा कि कोई गाड़ी आपस में टकराई होगी जिसको लेकर यह लोग झगड़ा कर रहे हैं. उसके बाद वे लोग उस युवक को अपनी गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गए. उसे घटना के बारे में नहीं पता कि आखिर वे लोग क्यों झगड़ा कर रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay