एडवांस्ड सर्च

फरीदाबाद में लड़की को अगवा करने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सरेराह बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवती के साथ मारपीट कर उसे जबरन अपहरण करने की कोशिश की. मौके पर मौजूद लोगों के विरोध के चलते बदमाश वहां से जाने को मजबूर हो गए.

Advertisement
aajtak.in
राहुल झारिया/ तनसीम हैदर फरीदाबाद, 01 September 2018
फरीदाबाद में लड़की को अगवा करने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल सीसीटीवी में कैद हुई घटना

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में बीच बाजार बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवती के साथ मारपीट कर उसे जबरन अगवा करने की कोशिश की. गनीमत ये रही कि स्थानीय लोगों के शोर मचाने पर बदमाश वहां से भाग गए.

बदमाशों ने युवती को बचाने आये एक बुजुर्ग की भी पिटाई कर दी. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, लेकिन पुलिस इस मामले में दोनों पक्षों के बीच समझौता करा कर मामले को रफादफा कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, ये वायरल हुआ वीडियो दो दिन पुराना है और घटना 27 अगस्त दोपहर 2:20 की है. इसमें साफ़ दिखाई दे रहा है कि कुछ नकाबपोश बदमाश एक शख्स की पिटाई कर रहे हैं फिर वहां से निकल रही एक लड़की को जबरन मोटरसाइकिल पर बिठाकर उसका अपहरण करने की कोशि‍श कर रहे हैं.

अपहरण करने की कोशिश के दौरान मारपीट के चलते शोर-शराबा हो गया और लोगों की भीड़ जमा हो गई.

घटनास्थल के पड़ोस में रहने वाली सीमा जैन पूरी घटना की चश्मदीद रही. सीमा जैन की मानें तो उनके शोर मचाने के बाद बदमाश युवती को वहीं पर छोड़कर भाग गए वरना युवती का अपहरण कर वहां से फरार हो जाने में कामयाब हो जाते.

सीमा जैन के मुताबिक, उन्होंने एसीपी, थाना प्रभारी और कंट्रोल रूम को कई फोन किए, लेकिन मौके पर कोई नहीं आया. फिर उन्होंने घटना की जानकारी युवती के परिजनों को दी और उन्हें मौके पर बुलवाकर युवती उनके हवाले कर दी.

वहीं चावला कॉलोनी पुलिस चौकी के इंचार्ज विजेंद्र सिंह की मानें तो उन्हें परसों कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी, जिस पर दोनों पक्षों को थाने बुलवाया गया और दोनों ने आपस में समझौता कर लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay