एडवांस्ड सर्च

फरीदाबाद: एक परिवार के चार लोगों की हत्या मामले में आरोपी जिम ट्रेनर गिरफ्तार

फरीदाबाद के सेक्टर 7 में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्यारोपी जिम ट्रेनर मुकेश को क्राइम ब्रांच ने शिर्डी से गिरफ्तार किया. इसके बाद आरोपी को फरीदाबाद लाते ही मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा.

Advertisement
aajtak.in
हिमांशु मिश्रा फरीदाबाद, 13 November 2019
फरीदाबाद: एक परिवार के चार लोगों की हत्या मामले में आरोपी जिम ट्रेनर गिरफ्तार सांकेतिक तस्वीर

  • हत्यारोपी जिम ट्रेनर मुकेश शिर्डी से गिरफ्तार
  • हत्याकांड के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं
  • आरोपी के भाई ने पुलिस को सौंपी थी चिट्ठी

फरीदाबाद के सेक्टर 7 में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्यारोपी जिम ट्रेनर मुकेश को क्राइम ब्रांच ने शिर्डी से गिरफ्तार किया.

इसके बाद आरोपी को शिर्डी से फरीदाबाद लाते ही मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि मुकेश ने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया था.

पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद ही इसका खुलासा होगा. बता दें, बीते शनिवार को सेक्टर-सात के सावित्री भवन में डॉ. प्रवीण दत्ता, उनकी पत्नी, बेटी और दामाद की हत्या निर्मम हत्या कर दी गई थी.

गला रेतकर हुई हत्या

पिछले हफ्ते फरीदाबाद की पॉश कॉलोनी सेक्टर-7ए में शनिवार को बुजुर्ग दंपत्ति सहित उनकी बटी और दामाद की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. हालांकि इस घटना के बाद ही एसीपी अनिल कुमार ने बताया था कि आरोपी की पहचान हो गई है, लेकिन वह फरार है.

एसीपी अनिल कुमार ने तब बताया था कि आरोपी का नाम मुकेश है और वो डबुआ कॉलोनी का रहने वाला है. आरोपी सेक्टर-7ए में ही एक जिम में ट्रेनर है और बुजुर्ग दंपत्ति के बेटे का दोस्त भी है. आरोपी फिलहाल फरार है, जिसे पकड़ने में पुलिस जुटी हुई है, आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के मुख्य कारणों का खुलासा हो पाएगा.

आरोपी के भाई ने सौंपी चिट्ठी

आरोपी के भाई ने रविवार सुबह एक खत डबुआ पुलिस को सौंपा था, जिसमें आरोपी ने खुद अपना गुनाह कबूल लिया है. खत में लिखा है कि ये चारों हत्याएं उसी ने की है और वो आत्महत्या कर सकता है.

फरीदाबाद के सेक्टर-7ए में शनिवार को बुजुर्ग दंपत्ति सहित उनकी बेटी और दामाद की हत्या कर दी गई थी. मृतकों में 60 वर्षीय प्रवीण दत्ता, उनकी पत्नी 55 वर्षीय भारती, बेटी प्रियंका और दामाद सौभव कटारिया शामिल हैं. इस घटना से पूरे सेक्टर में सनसनी फैल गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay