एडवांस्ड सर्च

MP: बेटी के आरोपों पर बोले पूर्व विधायक- डिप्रेशन का चल रहा था इलाज

बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने प्रताड़ित करने के अपनी बेटी के आरोपों को सिरे से खारिज किया है. साथ ही कहा कि उनकी बेटी भारती सिंह डिप्रेशन का शिकार रही है. उसे काफी चिड़-चिड़ापन भी था. उसका काफी समय से इलाज चल रहा था.

Advertisement
aajtak.in
रवीश पाल सिंह भोपाल, 20 October 2019
MP: बेटी के आरोपों पर बोले पूर्व विधायक- डिप्रेशन का चल रहा था इलाज बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह की बेटी

  • पूर्व विधायक की बेटी ने वीडियो जारी कर लगाया है प्रताड़ना का आरोप
  • बीजेपी नेता ने आरोपों को किया खारिज, कहा- ऐसी कोई बात नहीं है

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में यूपी के बरेली की साक्षी मिश्रा जैसा का एक मामला सामने आया है, जिसमें बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह की बेटी भारती सिंह ने वीडियो जारी कर अपने पिता पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. भारती सिंह का वीडियो वायरल होने के बाद पिता और बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने आरोपों को सिरे से खारिज किया है.

आजतक से खास बातचीत में पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने कहा कि उनकी बेटी भारती सिंह डिप्रेशन का शिकार रही है. उसे काफी चिड़-चिड़ापन भी था. उसका काफी समय से इलाज चल रहा था. वह घर छोड़कर क्यों चली गई, इसका हमको पता भी नहीं चल पाया है. बीजेपी नेता सुरेंद्र नाथ सिंह ने यह भी कहा कि मेरी बेटी की उम्र 28 साल है.

पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने कहा कि बेटी भारती सिंह के साथ मारपीट करने और उसको प्रताड़ित करने वाली कोई बात नहीं है. हर मां-बाप चाहते हैं कि उनकी संतान का भविष्य अच्छा हो और अच्छी जगह शादी-ब्याह हो. हमने तो अपनी बेटी भारती सिंह की अच्छी पढ़ाई भी कराई है. उसने पहले बीई और फिर एमबीए की पढ़ाई की है.

बीजेपी नेता बोले- बेटी की शादी की चल रही थी बात

एक सवाल के जवाब में बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ ने कहा कि भारती सिंह की शादी की बात तो घर में चलती है. शादी की 2 जगह बात भी हुई है. हमने उससे पूछा भी था, तो उसने रजामंदी देते हुए कहा था कि ठीक है. उसने इसका विरोध भी नहीं जताया. अब उसको अचानक क्या हो गया, ये हमारे समझ में नहीं आ रहा. अभी तो वो पूना में ट्रेनिंग कर रही थी और उसको जिम खोलना था. वो लगभग 4 महीने से वहां रह रही थी.

इलाज के दौरान देने पड़ते थे इंजेक्शनः सुरेंद्र नाथ सिंह

पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने कहा कि वो डिप्रेशन की शिकार हो गई थी, जिसके चलते उसको कमरे में बंद किया जाता था और इंजेक्शन लगाया जाता था. यह सब पहले होता था, लेकिन अब नहीं हो रहा था. उन्होंने कहा कि डिप्रेशन का इलाज चल रहा था, तो उसको इंजेक्शन लगाने पड़ते थे और दवाइयां देनी पड़ती थी. अगर कोई और बात होती है, तो उसको पढ़ाते क्यों? उसको हमने पूना तक भेज दिया था.

बीजेपी के पूर्व विधायक बोले- ये पीढ़ियों का गैप

बीजेपी नेता सुरेंद्र नाथ सिंह का यह भी कहना है कि ये पीढ़ियों का गैप है. बच्चे अपने तरह से जीना चाहते हैं, लेकिन हर मां-बाप सोचता है कि उसके बच्चे का भविष्य अच्छा बने. हमने भी यही सोचा था कि हमारी बेटी अच्छे से पढ़ाई कर ले और उसका अच्छा करियर बने जाए. हम उसकी अच्छी जगह शादी भी करना चाहते थे.

पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने कहा, 'भारती सिंह के साथ रहने वाले दोस्तों में से किसी ने उसको वीडियो वायरल करने के लिए भड़काया होगा, लेकिन मेरे ख्याल से ये उचित नहीं है. मां-बाप से ज्यादा प्यार करने वाला और भविष्य बनाने वाला कोई नहीं हो सकता है. हर मां-बाप चाहता है कि उनके बच्चों का भविष्य अच्छा बने और वो आगे बढ़ें.’

बीजेपी नेता का यह भी कहना है कि अगर बच्चा आगे बढ़ता है, तो सबसे ज्यादा खुशी मां-बाप को होती है. ये सब करने से अच्छा है कि घर में बैठकर बातचीत करें. हम लोग बेटी से सम्पर्क करने की कोशिश में है और जल्द ही उससे मुलाकात करके बातचीत करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay