एडवांस्ड सर्च

ग्रेटर नोएडा में एनकाउंटर, STF ने 3 बदमाशों को मारी गोली, दो गिरफ्तार

बदमाश ग्रेटर नोएडा के आईटीबीपी गोल चक्कर के नजदीक पेट्रोल पंपप के मालिक की हत्या करने और लूट के मकसद से आए थे लेकिन इसकी सूचना पुलिस को मिल गई और स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के साथ मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली लग गई.

Advertisement
पुनीत शर्मा [Edited by: वरुण शैलेश/रविकांत सिंह]नई दिल्ली, 24 June 2019
ग्रेटर नोएडा में एनकाउंटर, STF ने 3 बदमाशों को मारी गोली, दो गिरफ्तार मिर्ची गैंग का घायल बदमाश (फोटो-पुनीत शर्मा)

ग्रेटर नोएडा में सोमवार को एनकाउंटर हुआ. इसमें एसटीएफ ने तीन बदमाशों को गोली मारी है. बताया जा रहा है कि बदमाश ग्रेटर नोएडा के आईटीबीपी गोल चक्कर के नजदीक पेट्रोल पंप के मालिक की हत्या करने और लूट के मकसद से आए थे लेकिन इसकी सूचना पुलिस को मिल गई और स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के साथ मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली लग गई. दो बदमाशों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

रविवार को पेट्रोल पंप के पास ज्यादा कैश इकट्ठा था और बदमाशों ने इस वारदात के लिए बाकायदा रेकी की थी.  एसटीएफ को मुखबिर से इस वारदात की खबर पहले ही मिल चुकी थी. लिहाजा एसटीएफ ने भी बदमाशों को वारदात से रोकने के लिए जाल बिछा दिया.

जब बदमाश वैगन आर कार से पुलिस को आते दिखे तो पुलिस ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया. बदमाशों ने एसटीएफ पर गोली चला दी. लिहाजा एसटीएफ ने भी जवाबी फायरिंग की. शूटआउट में 3 बदमाशों को गोली लगी है और 2 को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और वैगन आर कार बरामद हुई है. एसटीफ का एक आरक्षी सचिन घायल हुआ है. सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है.

ये बदमाश कुख्यात मिर्ची गैंग के सक्रिय सदस्य हैं जिसके लोगों ने हाल में नोएडा, बुलंदशहर और मेरठ में लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है.  लूट और हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद इन बदमाशों को बरेली में भी कोई बड़ी वारदात करनी थी लेकिन इससे पहले ही ये बदमाश यूपी एसटीएफ के शिकंजे में फंस गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay