एडवांस्ड सर्च

नोएडा: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक घायल, दूसरा फरार

नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर एनकाउंटर हुआ है. इस एनकाउंटर में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं, दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया.

Advertisement
हिमांशु मिश्रा [Edited By: अजीत तिवारी]नोएडा, 21 November 2018
नोएडा: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक घायल, दूसरा फरार बदमाश की बाइक

नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर एनकाउंटर हुआ है. इस बार पुलिस और बदमाशों का आमना-सामना नोएडा सेक्टर 62 में जयपुरिया कॉलेज के पास हुआ. उस वक्त रात के करीब साढ़े 8 बज रहे थे. नोएडा पुलिस को खबर मिली कि इलाके में कुछ बदमाश घूम रहे हैं और वो किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं.

खबर मिलने के बाद पुलिस ने सेक्टर 62 और आसपास के इलाकों में जांच बढ़ा दी. इसी दौरान सेक्टर 62 के पास बैरिकेड लगाए पुलिस को एक बाइक पर आ रहे दो लड़के संदिग्ध लगे. पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वो रुकने के बजाय गोली चलाते हुए भागने लगे. पुलिस टीम ने तुरंत उनका पीछा किया, क्रॉस फायरिंग में मोहित नाम के एक बदमाश को पैर में गोली लग गई, जबकि अंधेरे का फायदा उठा कर एक बदमाश मौके से भाग निकला.

घायल बदमाश हापुड़ का रहने वाला है और इस पर लूट, हत्या सहित गैंगस्टर एक्ट में लगभग आधा दर्जन मुकद्दमे दर्ज हैं. पुलिस को इसकी कई दिनों से तलाश थी. मोहित से पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि मौके से भाग निकला इसका साथी खोड़ा का रहने वाला है.

इसके फरार साथी की तलाशी के लिए कॉम्बिंग की जा रही है. मोहित के पास से पुलिस ने एक बाइक, एक देशी तमंचा व कुछ कारतूस बरामद किए हैं. हालांकि, पुलिस के पास इस बात का कोई जवाब नहीं था कि जब बदमाशों के मूवमेंट की खबर उनके पास पहले से थी तो तमाम फोर्स की मौजूदगी के बावजूद एक बदमाश कैसे पुलिस को चकमा दे भाग निकला.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay