एडवांस्ड सर्च

यूपीः 11 महीने के मासूम की बाल्टी में गिरने से मौत

यूपी के मुज़फ्फरनगर जिले में एक ग्यारह साल के मासूम बच्चे की बाल्टी में डूब जाने से दर्दनाक मौत हो गई. बच्चा खेलते हुए पानी भरी बाल्टी से मग निकालने की कोशिश कर रहा था.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर मुज़फ्फरनगर, 07 May 2016
यूपीः 11 महीने के मासूम की बाल्टी में गिरने से मौत हादसे के बाद डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया

उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जिले में एक ग्यारह साल के मासूम बच्चे की बाल्टी में गिर जाने से दर्दनाक मौत हो गई. बच्चा खेलते हुए पानी भरी बाल्टी से मग निकालने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान वह बाल्टी में गिर गया.

यह दर्दनाक हादसा मुज़फ्फरनगर के चरथावल थाना इलाके का है. जहां हैवतपुर गावं में अरविन्द का 11 माह का इकलौता बेटा वंश घर में ही पडोस के बच्चों के साथ खेल रहा था. उसके पिता घर में नहीं थे और मां घर के अंदर ही किसी काम में व्यस्त थी.

खेलते खेलते वंश घर के आंगन में रखी पानी से भरी बाल्टी के पास जा पहुंचा. और वह उसमें पड़े प्लास्टिक के मग को निकालने की कोशिश में खुद बाल्टी में गिर गया. और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई.

वंश

वंश के पिता अरविन्द ने बताया कि बच्चा खेल रहा था, शायद घर में रखी बाल्टी से मग निकालने की कोशिश में वह बाल्टी में डूब गया. बच्चे को फौरन पास ही एक डॉक्टर के पास ले जाया गया. जहां से उसे शहर के लिए रैफर कर दिया गया. लेकिन वहां जाते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अरविन्द की शादी एक वर्ष पहले हुई थी. 11 महीने पहले वंश ने अरविन्द के घर जन्म लिया था. और अगले महीने 7 जून को वंश का पहला जन्म दिन था. इस घटना के बाद अरविंद के घर में ही नहीं बल्कि पूरे गांव में शोक की लहर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay