एडवांस्ड सर्च

यूपीः बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या, घर के बाहर लगा था ताला

लखनऊ में रहने वाली एक बुजुर्ग दंपत्ति की बेहरमी के साथ हत्या कर दी गई. हत्या के बाद घर के बाहर ताला लगा दिया गया. तीन दिन तक लाशें वहां सड़ती रहीं.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर लखनऊ, 29 March 2016
यूपीः बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या, घर के बाहर लगा था ताला पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

यूपी की राजधानी लखनऊ में रहने वाली एक बुजुर्ग दंपत्ति की बेहरमी के साथ हत्या कर दी गई. हत्या के बाद घर के बाहर ताला लगा दिया गया. एक रिश्तेदार के वहां आने पर इस हत्या का राज खुला.

दोहरे हत्याकांड की यह वारदात लखनऊ के काकोरी की है. जहां शेखपुरवा में रहने वाले 65 वर्षीय कल्लू नेता अपनी दूसरी पत्नी 45 वर्षीय फिरदौस फातिमा के साथ बरावन खुर्द मछली मण्डी के पीछे रहते थे. सोमवार की देर शाम कल्लू के रिश्तेदार उनसे मिलने उनके घर पहुंचे.

रिश्तेदारों ने पाया कि घर का दरवाजा बाहर से बंद था. लेकिन घर के गेट पर खून के निशान दिख रहे थे. घर के अंदर से तेज दुर्गन्ध भी आ रही थी. रिश्तेदारों को शक हुआ. और उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर जा पहुंची और जैसे ही ताला तोड़कर पुलिस घर में दाखिल हुई तो सामने बुजुर्ग दंपत्ति की खून से सनी लाशें पड़ी थी.

दोनों शव तीन दिन पुराने होने की वजह से सड़ने लगे थे. उनमें से तेज दुर्गन्ध आ रही थी. पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए और पूरे घर की तलाशी भी ली. पुलिस ने आस पास रहने वालों से भी पूछताछ की लेकिन कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाई.

मृतक कल्लू का पहली पत्नी से एक बेटा है. वारदात की जानकारी मिलते ही वह मौके पर जा पहुंचा. उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता कल्लू चार दिन पहले एक जमीन खरीदने की बात कह रहे थे. और एडवांस देने के लिए शेखपुरा स्थित पुराने घर से एक लाख रुपये भी लेकर लाए थे.

पुलिस को शक है कि शायद हत्या की एक वजह यह भी हो सकती है. क्योंकि अभी तक वह एक लाख रुपये की रकम भी बरामद नहीं हुई है. हालांकि पुलिस इस बारे में साफतौर पर अभी कुछ नहीं कह रही है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

लाश सड़ जाने की वजह से पुलिस को यह पता नहीं चल पाया कि हत्या गोली मार कर की गई है या फिर किसी तेजधार हथियार से काटकर. पुलिस को मृतकों के घर में खून के निशान भी मिले हैं. अब पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. जिससे पता चलेगा कि हत्या कैसे की गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay