एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: चोरी करने वाले गिरोह के 8 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा

दिल्ली पुलिस ने चोरी करने वाले गिरोह के आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन बदमाशों ने पिछ्ले एक साल से पुलिस की नाक में दम कर रखा था. गिरफ्तार किए गए बदमाशों में से एक अच्छा डांसर भी है.

Advertisement
aajtak.in
हिमांशु मिश्रा नई दिल्ली, 28 December 2018
दिल्ली: चोरी करने वाले गिरोह के 8 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा पुलिस ने चोरी करने वाले गिरोह के आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया(फोटो- हिमांशु मिश्रा)

दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने चोरी करने वाले गिरोह के आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन बदमाशों ने पिछ्ले एक साल से पुलिस की नाक में दम कर रखा था. गिरफ्तार किए गए बदमाशों में से एक अच्छा डांसर भी है. पुलिस के मुताबिक अरुण एक अच्छा डांसर है और उसके कई वीडियो यू ट्यूब पर भी हैं जिसे बहुत से लोगों ने लाइक भी किया है.

पुलिस ने गैंग के सरगना दीपक को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक पिछले एक साल में साउथ और साउथ ईस्ट दिल्ली के पॉश इलाकों में चोरी की वारदात बढ़ गईं थी. पुलिस के पास कुछ सीसीटीवी फुटेज भी थे, लेकिन उसके जरिए भी पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पा रही थी.

ये चोर सिर्फ उन्हीं घर में चोरी करते थे जिनके घर के बाहर ताला लगा रहता था. पुलिस उन रिहायशी इलाकों पर नजर रखना शुरू किया और इस तरह गैंग के सरगना दीपक तक पुलिस पहुंचने में कामयाब हुई.

यह गैंग आपस में बात करने के लिए सिर्फ दो ही फोन रखता था. दोनों फोन चाइनीज थे. एक फोन दीपक अपने पास रखता था और दूसरा फोन गैंग के दूसरे गैंग मेंबर के पास रहता था. ये आपस में सिर्फ इसी 2 फोन से संपर्क में रहते थे. ताकि पुलिस इन्हें ट्रैक न कर सके.

दीपक से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके गैंग के 7 और बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया की जब ये कहीं सीसीटीवी की जद में आ जाते तो कुछ दिन के लिए इलाके से गायब हो जाते और कोशिश करते कि अगली बार वो पहचान में न आएं. पुलिस ने इनके पास से लाखों के चोरी के जेवर और एक बाइक बरामद की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay