एडवांस्ड सर्च

कार में शराब पीने से मना किया तो ड्राइवर ने गला घोंट की हत्या

गाजियाबाद में दो दिन पहले हुए एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अजय मुद्गल की हत्या पर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने औपचारिक तौर पर खुलासा कर आरोपी कार ड्राइवर को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited By: अमित प्रकाश ]गाजियाबाद, 15 March 2019
कार में शराब पीने से मना किया तो ड्राइवर ने गला घोंट की हत्या आरोपी ड्राइवर (फोटो-आजतक)

गाजियाबाद में दो दिन पहले हुए बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष की हत्या का पुलिस ने आज औपचारिक तौर पर खुलासा किया. पुलिस ने कहा कि इस मामले में आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी कर ली गई है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने बेल्ट से गला घोटकर अजय मुद्गल की हत्या की थी. तो वहीं हत्या का कारण काफी ज्यादा चौंका देने वाला निकल कर सामने आया है.

दरअसल गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके के रहने वाले वकील अजय मुद्गल का शव दो दिन पहले बागपत में मिला था. बताया जा रहा था कि उनकी हत्या गाड़ी में की गई है. हालांकि शुरू में यह बात सामने आई थी कि टैक्सी में अजय मुद्गल की हत्या की गई है. लेकिन पुलिस ने आज मामले का औपचारिक खुलासा किया और कहा कि इस मामले में दीपक नाम के ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है.

दीपक वही ड्राइवर है जिस पर अजय मुद्गल काफी ज्यादा विश्वास किया करते थे और उसी से अपनी गाड़ी चलवाया करते थे. घटना के रोज अजय मुद्गल गाजियाबाद में एक शादी में आए हुए थे. इस दौरान मोदीनगर वापस जाने के लिए उन्होंने ड्राइवर दीपक को अपनी गाड़ी लेकर बुलाया. और उसी गाड़ी में बैठकर वह वापस चल दिए. रास्ते में उन्हें पता चला कि ड्राइवर ने काफी ज्यादा शराब पी हुई है.

इस बात पर उन्होंने ड्राइवर को डांटना शुरू किया तो ड्राइवर ने उनको उल्टा जवाब देना शुरू कर दिया. दीपक ने कहा कि इसी बात को लेकर अजय मुद्गल ने ड्राइवर के साथ गाली गलौज शुरू कर दी. ड्राइवर ने कहा कि मैं तुम्हारा नौकर हूं, लेकिन गाली सहन नहीं करूंगा. लेकिन अजय मुद्गल गाली देते रहे. बस इसी बात पर गुस्सा हुए दीपक ने अजय मुद्गल को बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया. और बेल्ट से ही उनका गला घोंट दिया. इसके बाद लाश को पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के पास फेंक दिया गया.

हालांकि परिवार ने एक से ज्यादा लोगों के इस हत्या में शामिल होने का शक जताया था. वहीं जब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया तो उसने पुलिस को बताया कि अजय मुद्गल एक टैक्सी में सवार होकर गए थे. इसलिए पुलिस अपनी जांच पड़ताल में भटक गई थी. लेकिन आरोपी से कड़ी पूछताछ करने के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay