एडवांस्ड सर्च

DRDO साइंटिस्ट के बेटे ने मारी 2 गाड़ियों को टक्कर, 1 महिला की मौत

इस हादसे में टैक्सी में सवार 3 महिलाओं में से एक की मौत हो गई. वहीं 2 महिलाएं और ड्राइवर श्रेय गुप्ता घायल हो गया. पुलिस जांच कर रही है कि फोर्ड कार का ड्राइवर श्रेय नशे में तो नहीं था.

Advertisement
aajtak.in
अनुज मिश्रा नई दिल्ली, 02 October 2019
DRDO साइंटिस्ट के बेटे ने मारी 2 गाड़ियों को टक्कर, 1 महिला की मौत सड़क हादसा

  • हादसे में 48 साल की महिला की हुई मौत
  • 2 महिला समेत 3 लोग घायल, अस्पताल में भर्ती

दिल्ली के सिविल लाइन्स इलाके में बुधवार शाम भयंकर सड़क हादसा हुआ, जिसमें 3 गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस हादसे में एक 48 साल की महिला की मौत हो गई. वहीं 2 महिलाएं समेत 3 लोग घायल हो गए. सभी घायल लोगों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती किया गया है.

तेज रफ्तार वाली फोर्ड गाड़ी से हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि मृतक महिला की पहचान राजेश्वरी यादव के रूप में हुई है जो दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके की रहने वाली है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, तिमारपुर इलाके से आ रही तेज रफ्तार फोर्ड गाड़ी ने विधानसभा मेट्रो स्टेशन के सामने की तरफ से आ रही एक टैक्सी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि फोर्ड कार सड़क के दूसरी तरफ जा गिरी, जहां वह दूसरी टैक्सी से भी जा भिड़ी.

पुलिस के मुताबिक, हो सकता है तेज रफ्तार से आ रही फोर्ड कार ड्राइवर ने यू-टर्न लेने की कोशिश की हो, जिसमें पहले सामने से आ रही अमेज गाड़ी (टैक्सी) से टकराया और फिर डिवाइडर से टकराते हुए सड़क के दूसरी तरफ से आ रही दूसरी टैक्सी स्विफ्ट डिजायर को भी टक्कर मार दी.

पुलिस कर रही जांच

इस हादसे में टैक्सी में सवार 3 महिलाओं में से 1 महिला की मौत हो गई. वहीं 2 महिलाएं और फोर्ड कार चालक श्रेय गुप्ता घायल हो गया. पुलिस जांच कर रही है कि फोर्ड कार चालक श्रेय नशे में तो नहीं था. वहीं जांच में ये भी सामने आया कि श्रेय गुप्ता डीआरडीओ में साइंटिस्ट का बेटा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay