एडवांस्ड सर्च

शराब में मिलाई नशे की गोलियां, पत्नी ने मुंह पैर और हाथ बांधकर रेत दिया गला

उसका पति उस पर अन्य लोगों के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए शारीरिक व मानसिक रूप से दबाव बनाता था उसने घर में रखी शराब की छोटी बोतल में नशे की 7-8 गोलियों का चूर्ण मिला दिया था, जिसे पीकर गय्यूर बेहोश हो गया था. सलमा ने गय्यूर के मुंह, हाथ और पैर को टेप से बांधकर घर में रखे चाकू से उसका गला रेत कर हत्या कर दी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in देहरादून, 09 April 2019
शराब में मिलाई नशे की गोलियां, पत्नी ने मुंह पैर और हाथ बांधकर रेत दिया गला पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने पहले अपने तलाकशुदा पति की हत्या की और फिर थाने जाकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.  

पुलिस के मुताबिक सलमा नामक महिला ने बताया कि उसने अपने पति गय्यूर की हत्या कर दी है. पुलिस को जैसे ही घटना का पता चला पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो उन्हें बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ा एक शव मिला, जिसके हाथ-पैर और मुंह को टेप से बंधा हुआ था और पूरे कमरे में चारों तरफ खून के छींटे पड़े थे.

पुलिस की फील्ड यूनिट ने  घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू और अन्य सबूतों  को जब्त कर लिया है. पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमॉर्टम कराने के लिए भेज कर हत्या करने वाली महिला सलमा को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि वर्ष 2017 में गय्यूर  के साथ उसकी लव मैरेज शादी हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद गय्यूर ने कहा कि हमारी शादी से घरवाले खुश नहीं हैं, जिस कारण गय्यूर को उसके परिवालों ने घर से बेदखल कर दिया था. गय्यूर ने कहा था कि यदि मैं उसे परिवार की नजर में तलाक दे दूंगा तो वे उसको फिर से अपना लेंगे. इस सहमति पर दोनों का तलाक हो गया लेकिन दोनों श्रीदेव सुमननगर में किराए के कमरे पर रहते थे. सलमा ने बताया कि उसका पति उस पर अन्य लोगों के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए शारीरिक व मानसिक रूप से दबाव बनाता था.

आरोपी महिला ने बताया कि गय्यूर के लगातार दबाव बनाने के कारण वो शारीरिक व मानसिक दबाब में आ गई थी. इसलिए रविवार की रात को सलमा ने घर में रखी शराब की छोटी बोतल में नशे की 7-8 गोलियों का चूर्ण मिला दिया था, जिसे पीकर गय्यूर बेहोश हो गया था. सलमा ने गय्यूर के मुंह, हाथ और पैर को टेप से बांधकर घर में रखे चाकू से उसका गला रेत कर हत्या कर दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay