एडवांस्ड सर्च

रेपिस्ट राम रहीम को समलैंगिकता से थी नफरत, सेवकों से भरवाता था फॉर्म

साध्वियों के यौन शोषण मामले में जेल गए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम के बारे में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही पता चला है कि रेप को माफी बताने वाला रेपिस्ट बाबा समलैंगिकता का कट्टर विरोधी था. यहां तक कि उसके अनुयाईयों से डेरा प्रेमी बनने से पहले इस संबंध में एक फॉर्म भी भरवाया जाता था.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ मुनीष पांडे नई दिल्ली, 30 August 2017
रेपिस्ट राम रहीम को समलैंगिकता से थी नफरत, सेवकों से भरवाता था फॉर्म राम रहीम डेरे में आने वालों से खास तरह का फॉर्म भी भरवाता था

साध्वियों के यौन शोषण मामले में जेल गए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम के बारे में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही पता चला है कि रेप को माफी बताने वाला रेपिस्ट बाबा समलैंगिकता का कट्टर विरोधी था. यहां तक कि उसके अनुयायियों से डेरा प्रेमी बनने से पहले इस संबंध में एक फॉर्म भी भरवाया जाता था.

डेरे में बने आलीशान बंगले की गुफा में राम रहीम हर रोज उसकी सेवा के नाम पर नई लड़कियों के साथ अपनी हवस मिटाया करता था. लेकिन इस सबके बावजूद गुरमीत राम रहीम को समलैंगिकता बिल्कुल पसंद नहीं थी. वह अपने डेरे में काम करने वाले हर एक सेवक से समलैंगिक न बनने की शपथ भी दिलवाता था.

Form_7

अगर कोई शख्स राम रहीम का अनुयायी बनता था और वह डेरे का सदस्य बनने की प्रक्रिया को पूरा करता था तो उससे एक खास फॉर्म भी भरवाया जाता था. जिसमें उस नए अनुयायी को फॉर्म भरकर कभी भी समलैंगिक न होने की प्रतिज्ञा लेनी पड़ती थी.

गुरमीत राम रहीम के हिसाब से बेशक बलात्कार कोई जुर्म न हो लेकिन समलैंगिकता उसके लिए किसी बड़े अपराध से कम नहीं थी. फिलहाल, राम रहीम रोहतक की जेल में बंद है. उसके लिए वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay