एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: चोरी के शक में 44 साल की महिला की पीट-पीटकर हत्या

दिल्ली में एक महिला की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मामला दिल्ली के महरौली इलाके का है. यहां एक मकान मालिक ने अपने परिवार के साथ मिलकर महिला किराएदार को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत शर्मा नई दिल्ली, 22 September 2019
दिल्ली: चोरी के शक में 44 साल की महिला की पीट-पीटकर हत्या प्रतीकात्मक फोटो

  • मकान मालिक ने चोरी के शक में महिला की पिटाई की
  • पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर 5 को हिरासत में लिया

दिल्ली में एक महिला की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मामला दिल्ली के महरौली इलाके का है. यहां एक मकान मालिक ने अपने परिवार के साथ मिलकर महिला किराएदार को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्जकर पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है. मृतक महिला का नाम मंजू गोयल है.

44 साल की मंजू का दिल्ली के मशहूर जिंदल कैटरर्स परिवार से थी. जिंदल कैटरर्स के मालिक मंजू के भाई हैं. अपने भाइयों का फ्लैट होने के बावजूद मंजू किराए के घर में रहती थीं क्योंकि उनके लिए अपने आत्मसम्मान से बढ़कर कुछ नहीं था. अपनी बहन की माली हालत ठीक नहीं होने के कारण मंजू के भाइयों ने कई बार उनकी मदद करनी चाही लेकिन मंजू ने कभी मदद नहीं ली. वह दूसरों के घरों में जाकर खाना बनाकर अपना गुजारा करती थीं. मंजू को मकान मालिक ने चोरी के इल्जाम में बड़ी ही बेरहमी से पीटा.

महरौली में मंजू का प्राथमिक उपचार हुआ लेकिन अंदरूनी चोट बहुत गंभीर थी जिसकी वजह से शाम होते-होते उनकी मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद भाइयों ने महरौली थाने में पूरी घटना की शिकायत की. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 302 का मुकदमा दर्ज किया. मकान मालिक का नाम सतीश पावा है. मामले में मकान मालिक समेत उसकी पत्नी सरोज, बेटा पंकज, बहू दीपिका और नौकरानी कमलेश को हिरासत में लिया है. मंजू के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स के ट्रामा सेंटर भेजा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay