एडवांस्ड सर्च

दिल्ली:महिला की मौत मामले में पुलिस ने पति को पकड़ा,हत्या का मामला दर्ज

दिल्ली के विश्वास नगर इलाके में एक महिला की मौत के मामले में नया ट्विस्ट आ गया है. बुधवार सुबह फर्श बाजार पुलिस स्टेशन को जानकारी मिलती है कि 28 साल की शिवांगी कसाना ने खुद को गोली मार ली जिसके बाद उसकी मौत हो गई. लेकिन जांच के बाद पता लगा कि मामला कुछ और ही है.

Advertisement
aajtak.in
चिराग गोठी नई दिल्ली, 11 September 2019
दिल्ली:महिला की मौत मामले में पुलिस ने पति को पकड़ा,हत्या का मामला दर्ज शिवांगी और प्रशांत की लव मैरिज हुई थी

  • पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि यह हत्या का मामला है
  • जांच के बाद शिवांगी के पति प्रशांत को पुलिस पकड़ लिया

दिल्ली के विश्वास नगर इलाके में एक महिला की मौत के मामले में नया ट्विस्ट आ गया है. बुधवार सुबह फर्श बाजार पुलिस स्टेशन को जानकारी मिलती है कि 28 साल की शिवांगी कसाना ने खुद को गोली मार ली जिसके बाद उसकी मौत हो गई. लेकिन जांच के बाद पता लगा कि मामला कुछ और ही है. पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि यह हत्या का मामला है, जिसके बाद शिवांगी के पति को पकड़ लिया गया.

इस मामले में आईपीसी की धारा 302, 25/27/54/59 और आर्म्स ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने हथियार भी जब्त कर लिया है. पुलिस को कॉल मिली थी कि शिवांगी ने खुद गोली मारी है. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. महिला को अस्पताल ले जाया गया था लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मृत्यु हो चुकी थी. घटना की जानकारी एसडीएम को दी गई और पीड़िता के पिता का स्टेटमेंट लिया गया.

जानकारी के मुताबिक, लगभग सवा साल पहले शिवांगी की प्रशांत कसाना से शादी हुई थी. दोनों ने लव मैरिज की थी. प्रशांत आनंद विहार में जूतों की दुकान चलाता है. वहीं शिवांगी दिलशाद गार्डन के एक पब्लिक स्कूल में टीचर थीं. दोनों पहले एक ही कंपनी में साथ ही काम करते थे. इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम हुआ और परिवारों की सहमति से दोनों की शादी हुई.

दोनों की एक बच्ची भी है. बच्ची का जन्म कुछ दिन पहले ही जन्माष्टमी पर हुआ था. हाल ही में पीड़ित परिवार के घर में एक समारोह था और उन्होंने भंडारे का आयोजन किया था. फिलहाल एसडीएम जांच जारी है जिससे स्थिति साफ हो पाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay