एडवांस्ड सर्च

Advertisement

पति बना हैवानः पत्नी को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

राजेश ने अपनी पत्नी के गले से लेकर शरीर के कई हिस्सों पर चाकू मारे. इस दौरान पूनम चिल्लाती रही और उसका पति राजेश खून बहाता रहा. राजेश को अपनी पत्नी पर जरा भी तरस नहीं आया. वो चाकू से वार करता रहा. जब तक पूनम की सांसें बंद नहीं हो गई
पति बना हैवानः पत्नी को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है
तनसीम हैदर [Edited by: परवेज़ सागर]नई दिल्ली, 11 September 2018

दिल्ली में एक शख्स ने चाकू से गोदकर अपनी पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान उसकी पत्नी रहम की भीख मांगती रही. उसके बच्चे भी उसे रोकते रहे लेकिन आरोपी के सिर पर शैतान सवार था. उसने कई बार चाकू से वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर डाली.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात दिल्ली के सागरपुर इलाके की है. जहां दयाल पार्क में राजेश अपनी पत्नी पूनम और तीन बच्चों के साथ रहता है. बीती रात उसने बेहरहमी से अपनी पत्नी को चाकू से गोद कर मार डाला. एक के बाद एक राजेश ने पूनम पर कई वार किए.

हमलावर पति ने गले से लेकर शरीर के कई हिस्सों पर चाकू मारे. इस दौरान पूनम चिल्लाती रही और उसका पति राजेश खून बहाता रहा. राजेश को अपनी पत्नी पर जरा भी तरस नहीं आया. वो चाकू से वार करता रहा. जब तक पूनम की सांसें बंद नहीं हो गई और आखिकार पूनम ने दम तोड़ दिया.

पूनम जब चिल्ला रही थी तो उसके बच्चे भी आस-पास ही थे. घटना के बाद पुलिस मौके पर जा पहुंची और पूनम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अब पुलिस बच्चों से बात कर रही है. ताकि पता चल सके कि आखिकार पूरी वारदात कैसे हुई.

पुलिस वारदात की परतें खोलने में लगी है. पुलिस को अभी तक पता नहीं चल सका कि इस हत्या के पीछे क्या कारण है. हालांकि पुलिस ने आरोपी पति राजेश को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है. मां की मौत के बाद बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay