एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार

दिल्ली में हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. उत्तरी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी.

Advertisement
aajtak.in
चिराग गोठी नई दिल्ली, 11 September 2019
दिल्ली: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार मारे गए शख्स का नाम सोनू है

  • समयपुर बादली इलाके में अवैध संबंध को लेकर युवक की हत्या
  • 9 सितंबर की रात पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

दिल्ली में हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. उत्तरी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. मारे गए शख्स का नाम सोनू है.

दरअसल पुलिस के पास 9 सितंबर की सुबह एक फोन कॉल आई, जिसमें एक लड़की अपने भाई की हत्या होने की जानकारी पुलिस को देती है. कॉल करने वाली 24 साल के सोनू की बहन थी. 

सोनू उस रात अपनी पत्नी और डेढ़ साल की बच्ची के साथ ऊपर कमरे में सोया हुआ था. इसी दौरान पत्नी का प्रेमी छत से उतर कर घर में आया और पत्नी और प्रेमी ने मिलकर नायलॉन की रस्सी से सोनू की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद पत्नी ने सुबह रोने का ड्रामा किया और कहा कि कोई हत्या करके चला गया. सोनू की पत्नी के सागर उर्फ बलवा से अवैध संबंध थे. दोनों भाग जाना चाहते थे.

दोनों सोनू को रास्ते से हटाना चाहते थे. इसी के लिए 9 सितंबर की रात लगभग 3:00 बजे दोनों ने मिलकर सोनू की हत्या कर दी. सागर पास की छतों से उतरकर आया और एक रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में सागर और मृतक सोनू की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उस रस्सी को भी बरामद कर लिया है, जिससे गला दबाकर हत्या की गई थी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay