एडवांस्ड सर्च

दिल्ली के पॉश इलाके में ट्रिपल मर्डर, बुजुर्ग दंपति-नौकरानी की गला रेत कर हत्या

वसंत विहार इलाके में तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. अपराधियों ने बुजुर्ग दंपति और एक नौकरानी की गला रेतकर हत्या कर दी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in/ अनुज मिश्रा नई दिल्ली, 23 June 2019
दिल्ली के पॉश इलाके में ट्रिपल मर्डर, बुजुर्ग दंपति-नौकरानी की गला रेत कर हत्या ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली.

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने बुजुर्ग दंपति और एक नौकरानी की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या की यह वारदात रविवार सुबह जानकारी में आई जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है.

घटना के बारे में दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डीसीपी देवेंद्र आर्या ने कहा कि सुबह करीब 8 बजकर पचास मिनट पर घटना की कॉल मिली थी. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो पहले फ्लोर पर फ्लैट में तीन लाश मिली. इसमें दो बुजुर्ग दंपति और एक केयर टेकर महिला शामिल थे. घर में कोई परिचित व्यक्ति आया हो सकता है. लूटपाट और हत्या का मकसद अभी तक पता नहीं चला है. हत्या गला रेतकर की गई है.

लग रहा है केयर टेकर महिला का कोई जानकर घर आया हो. इस एंगल पर जांच की जा रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक बुजुर्गों की एक बेटी और दामाद दिल्ली में ही रहते हैं. घर में कुछ सामान बिखरे मिले हैं जिसकी जांच की जा रही है. केयर टेकर महिला बुजुर्गों के मेडिकल हेल्प के लिए रखी गई थी. दोनों बुजुर्ग सरकारी नौकरी से रिटायर्ड थे.

murder-1_062319021732.jpg

एक ऐसी ही घटना शनिवार को महरौली इलाके में हुई जहां ट्यूशन कर गुजारा कर रहे उपेंद्र शुक्ला को शनिवार सुबह अपने कमरे में अपनी पत्नी और तीन बच्चों के खून से लथपथ शवों के बीच बैठा पाया गया. उसने अपने महज डेढ़ साल के एक बच्चे का भी गला रेत दिया था. कमरा अंदर से बंद था.

सुबह देर तक जब उसका कमरा नहीं खुला, तब उसकी मां ने दरवाजा खटखटाया, मगर कोई जवाब नहीं मिला. तब पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा. अंदर उपेंद्र शुक्ला अपने हाथ से अपने घर वालों को मार कर बैठा मिला. पुलिस ने कहा कि उपेंद्र ने पत्नी अर्चना और बच्चों इच्छा, रौनक और छोटे मासूम बेटे, जिसका नाम तक नहीं रखा गया था, के गला रेतने के लिए हाथ से घिसाई करने वाली मशीन का इस्तेमाल किया. कुछ ही दिन पहले उपेंद्र के घर के सामने तंजानिया की एक महिला ने केन्या की एक महिला का कत्ल कर दिया था.

murder-2_062319021759.jpg

दिल्ली के द्वारका इलाके से भी शनिवार को डबल मर्डर की एक वारदात सामने आई जिसमें अज्ञात अपराधियों ने मोहन गार्डन में घर में घुसकर दंपति की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस के बयान के मुताबिक, 'हमें पीसीआर से सूचना मिली कि मोहन गार्डन के एक घर में 51 साल के हरि बल्लभ और उनकी पत्नी शांति सिंह (47) पर चाकू से बेरहमी से वार किया गया है. पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची और कैट्स एंबुलेंस का इंतजाम किया गया लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान ही दोनों को मृत घोषित कर दिया गया.' दोनों मृतक मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे. उन्हें 22 साल का एक बेटा और 27 साल की एक बेटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay