एडवांस्ड सर्च

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर दिल्ली में महिला को मारी गोली, आरोपी फरार

दिल्ली के द्वारका जिले के उत्तम नगर इलाके में बुधवार की रात स्कूटी सवार युवक ने उत्तम नगर के जेजे कॉलोनी बाजार में एक महिला को उसके घर के सामने ही गोली मार दी.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत शर्मा नई दिल्ली, 15 August 2019
स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर दिल्ली में महिला को मारी गोली, आरोपी फरार दीनदयाल अस्पताल में महिला को कराया गया भर्ती

स्वतंत्रता दिवस के लिए चुस्त-दुरुस्त सुरक्षा इंतजाम के दावों के बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक महिला को सरेबाजार गोली मारे जाने का मामला सामने आया है.

दिल्ली के द्वारका जिले के उत्तम नगर इलाके में बुधवार की रात स्कूटी सवार युवक ने उत्तम नगर के जेजे कॉलोनी बाजार में एक महिला को उसके घर के सामने ही गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद युवक आराम से फरार होने में सफल रहा.

आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को उपचार के लिए तत्काल हरिनगर स्थित दीनदयाल अस्पताल पहुंचाया. घायल महिला की हालत स्थिर बताई जाती है. घटना के पीछे आपसी रंजिश वजह बताई जा रही है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर तहकीकात कर रही है.

पैर में लगी है गोली

गनीमत यही रही कि गोली महिला के पैर में लगी. इससे महिला की जान बच गई. अस्पताल के डॉक्टरों ने उसकी हालत स्थिर बताई है.

रिश्तेदार से हुआ था झगड़ा

पीड़िता के परिजनों के मुताबिक गोली मारने वाला युवक उनका रिश्तेदार ही है. परिजनों के अनुसार उससे किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है. बुधवार की शाम को शिव विहार इलाके में दोनों पक्षों में झगड़ा भी हुआ था.

चाक-चौबंद सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

राजधानी दिल्ली में 15 अगस्त को लेकर कड़े सुरक्षा इंतजामात के दावे किए जा रहे थे. दावा था कि सुरक्षा ऐसी की गई है कि परिंदा भी पर न मार सके. इस घटना ने इन दावों की पोल खोल दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay