एडवांस्ड सर्च

घर में घुसा चोर, कीमती सामान नहीं मिला तो नाबालिग से किया रेप

चोर घर में तो घुसा था चोरी करने, लेकिन जब उसे चोरी करने लायक कोई कीमती सामान नहीं मिला तो उसने घर में अकेली देख 14 वर्षीय लड़की को हवस का शिकार बना डाला.

Advertisement
aajtak.in
आशुतोष कुमार मौर्य नई दिल्ली, 26 December 2017
घर में घुसा चोर, कीमती सामान नहीं मिला तो नाबालिग से किया रेप घर में अकेली थी नाबालिग, चोर ने किया रेप

राजधानी दिल्ली से एक चोर द्वारा घर में अकेली नाबालिग लड़की से रेप करने का हैरतअंगेज मामला सामने आया है. हालांकि चोर रंगेहाथों पकड़ा गया. पुलिस ने रेपिस्ट चोर को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, वारदात शालीमार बाग इलाके की है. चोर घर में तो घुसा था चोरी करने, लेकिन जब उसे चोरी करने लायक कोई कीमती सामान नहीं मिला तो उसने घर में अकेली देख 14 वर्षीय लड़की को हवस का शिकार बना डाला.

दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक शनिवार को दोपहर पीड़िता की मां किसी काम से बाहर जा रही थी. उन्होंने बेटी की सुरक्षा की गरज से घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया. दरवाजा बंद देख जहांगीरपुरी का रहने वाला सूरज चोरी की नीयत से घर में घुस गया.

लेकिन काफी देर तलाश करने के बाद भी चोर को घर में चुराने लायक कुछ नहीं मिला. घर में सामान चुराने के क्रम में उसकी नजर नाबालिग लड़की पर पड़ी. उसे जब चोरी के लिए कुछ नहीं मिला तो वो नाबालिग से चाकू की नोक पर रेप करने लगा.

हालांकि इसी बीच पीड़िता की मां वापस आ गई और उसने रेपिस्ट चोर को अपनी बेटी का रेप करते पकड़ लिया. उन्होंने शोर मचा दिया. शोर सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. उधर चोरी की नीयत से घर में घुसा सूरज भी भागने लगा.

लेकिन इकट्ठा हुए लोगों ने उसे पकड़ लिया और मामले की सूचना पुलिस को दे दी. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay