एडवांस्ड सर्च

Female IAS officer molestation दिल्लीः साकेत कोर्ट परिसर में महिला IAS अधिकारी से छेड़छाड़

Female IAS officer molestation महिला आईएएस अधिकारी किसी काम से साकेत कोर्ट आई थी. तभी उनके साथ किसी शख्स ने छेड़छाड़ की और विरोध करने पर बदसलूकी भी की.

Advertisement
चिराग गोठी [Edited by: परवेज़ सागर]नई दिल्ली, 11 January 2019
Female IAS officer molestation दिल्लीः साकेत कोर्ट परिसर में महिला IAS अधिकारी से छेड़छाड़ पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

राजधानी दिल्ली की साकेत कोर्ट परिसर में महिला आईएएस अधिकारी से बदसलूकी का मामला सामने आया है. जहां उनके साथ छेड़छाड़ किए जाने का भी आरोप है. पीड़िता 2014 बैच की आईएएस ऑफिसर हैं. वर्तमान में वह मिजोरम में तैनात हैं. पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

यह शर्मनाक वारदात बृहस्पतिवार की है. बताया जा रहा है कि महिला आईएएस अधिकारी किसी काम से साकेत कोर्ट आई थी. तभी उनके साथ किसी शख्स ने छेड़छाड़ की और विरोध करने पर बदसलूकी भी की. महिला अधिकारी की शिकायत पर दिल्ली के साकेत थाने में एक वकील और उसके साथियों के खिलाफ इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है.

हालांकि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. दिल्ली पुलिस के अनुसार पीड़िता अधिकारी 2014 बैच की अफसर हैं. जो दिल्ली में एसडीएम महरौली भी रह चुकी हैं. अब पुलिस आरोपियों की पहचान करने की कोशिश में जुटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay