एडवांस्ड सर्च

दिल्लीः मालिक की बहन से हुआ प्यार, भाइयों ने पीटकर मार डाला

शादीशुदा महिला को भगाकर ले जाने के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान 21 वर्षीय नेकराम के रूप में हुई है. पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
aajtak.in
अरविंद ओझा नई दिल्ली, 19 August 2019
दिल्लीः मालिक की बहन से हुआ प्यार, भाइयों ने पीटकर मार डाला सांकेतिक तस्वीर (Courtesy- ANI)

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रेम प्रसंग के चलते एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने लड़की के भाई को हिरासत में लिया है. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि यह मामला प्रेम प्रसंग है.

दरअसल, शराब की तस्करी करने वाले अंबिका प्रसाद के घर पर 21 वर्षीय नेकराम काम करता था. आरोपी की बहन की शादी उत्तर प्रदेश में हुई थी. बहन कभी-कभी मायके आती थी. यहीं उसकी मुलाकात नेकराम से हुई.

इस दौरान नेकराम की अंबिका प्रसाद की बहन से दोस्ती हो गई. दोनों के बीच बातचीत होने लगी और बातचीत मोहब्बत में बदल गई. एक दिन मौका पाकर नेकराम अंबिका की बहन के साथ घर से फरार हो गया. लड़की के परिजनों ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस में कराई. किसी को शक न हो इसलिए नेकराम वापस अंबिका के घर आ गया और काम करने लगा.

लड़की के नहीं मिलने के बाद अंबिका ने जब अन्य लोगों से अपनी बहन के बारे में पूछा तो उसे जानकारी मिली कि नेकराम ही उसकी बहन को लेकर फरार हो गया था. इसके बाद अंबिका ने अपने अन्य भाइयों के साथ नेकराम की पिटाई कर दी. इसमें नेकराम की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि नेकराम ने अपनी प्रेमिका को राजस्थान में कमरा किराए पर दिलवा दिया था और दिल्ली वापस आकर अम्बिका प्रसाद के साथ काम करने लगा, ताकि किसी को कोई शक न हो.

इसके बाद तीनों भाइयों ने नेकराम को 16 अगस्त को घर में कैद करके इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी गर्दन की हड्डी टूट गई और उसकी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay