एडवांस्ड सर्च

SI की नाबालिग बेटी का रेप करके बनाया वीडियो, आरोपी अरेस्ट

किशोर ने पहले लड़की से दोस्ती की और फिर उसे नशीला पेय पिलाकर उसका अश्लील वीडियो बनाया. उसी वीडियो के सहारे वो लड़की को ब्लैकमेल करता था.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ तनसीम हैदर नई दिल्ली, 30 August 2018
SI की नाबालिग बेटी का रेप करके बनाया वीडियो, आरोपी अरेस्ट पुलिस ने आरोपी किशोर को पीड़िता के घर से ही गिरफ्तार कर लिया

दिल्ली में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. जहां एक किशोर एक सब इंस्पेक्टर की नाबालिग बेटी की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा और उसके साथ कई बार बलात्कार किया. आरोपी भी एक पुलिस वाले का बेटा है.

मामला दिल्ली के द्वारका इलाके का है. दरअसल, वहां रहने वाले एक दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर की नाबालिग बेटी ने यौन शोषण से परेशान होकर अपने परिजनों को बताया कि एक किशोर उसे ब्लैकमेल कर रहा है. उसने कई बार उसके साथ रेप भी किया है.

इसके बाद लड़की के परिजनों ने इस बात की शिकायत संबंधित थाने में की. पुलिस ने मामला दर्ज करने के फौरन बाद आरोपी किशोर को लड़की के घर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को पता चला कि आरोपी किशोर भी दिल्ली पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर का ही बेटा है और वह भी नाबालिग है.

द्वारका नॉर्थ थाना पुलिस ने आरोपी किशोर के खिलाफ पॉक्सो, आईटी एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस ने नाबालिग आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार नाबालिग पीड़िता द्वारका नॉर्थ की एक सोसाइटी में रहती है. जबकि नाबालिग आरोपी अपने परिवार के साथ हरियाणा के बहादुरगढ़ इलाके में रहता है. दोनों के पिता दिल्ली पुलिस में हैं. दोनों ही अलग-अलग थानों में तैनात हैं.

वहीं पीड़िता ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि उसका चचेरा भाई आरोपी का दोस्त है. उसी ने करीब छह माह पहले दोनों की मुलाकात कराई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई. एक दिन आरोपी ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया और उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया.

उसके बाद आरोपी ने कई बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. वहीं सोमवार को भी आरोपी ने उसे मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन लड़की के मना करने पर आरोपी ने उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी और मंगलवार तड़के उसके घर पहुंच गया.

जहां आरोपी पीड़िता को घर के अंदर ही धमका रहा था, इसी दौरान पीड़िता के परिजनों ने उसकी बातें सुन ली और मामले का खुलासा हुआ. जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों को सारी बात बता दी. परिजनों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस को आरोपी के मोबाइल से लगभग आठ अश्लील वीडियो भी मिले हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay