एडवांस्ड सर्च

रैपर का इतना बड़ा फैन कि गर्लफ्रेंड के पैर तक पर बनवा दिया टैटू, पहुंचा जेल

पुलिस की पूछताछ में युवक ने खुलासा किया है कि रैप और सिंगर बनने के लिए उसने छीना-झपटी और हथियारों की तस्करी की. आरोपी युवक इंडियन आइडियल में भी जाने की कोशिश करने लगा.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर नई दिल्ली, 23 August 2019
रैपर का इतना बड़ा फैन कि गर्लफ्रेंड के पैर तक पर बनवा दिया टैटू, पहुंचा जेल रैपर का दीवाना लुटेरा पहुंचा जेल

  • रैपर बनने की चाहत में लुुटेरा बना युवक
  • गर्लफ्रेंड के पैरों पर भी बनवाया टैटू
  • हथियार की नोक पर करता था चोरी
  • हथियार और कारतूस भी बरामद

दिल्ली के द्वारका जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक ऐसे युवक को पकड़ा है, जो जमैका के प्रसिद्ध रैपर 'बॉब मारले' का जबरदस्त फैन है. जिसने उस रैपर की दीवानगी में अपने शरीर पर उसका टैटू तक बनवा रखा था. शख्स की दीवनगी सिंगर के लिए इतनी ज्यादा थी कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड के पैर तक पर भी टैटू बनवा दिया है.

आरोपी खुद भी बड़ा रैपर बनना चाहता था, लेकिन रैप शूट करने के लिए पैसे नहीं थे, इसलिए अवैध हथियार की नोक पर लूट और गाड़ी चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगा. सिंगर बनने की चाहत में युवक के पैर अपराध की दुनिया में पड़ गए. 22 वर्षीय आरोपी का नाम विशाल उर्फ गोलू है. आरोपी युवक द्वारका के महावीर एन्क्लेव में रहता है.

पुलिस ने अपने ट्रैप बिछाया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया. युवक को गिरफ्तार करने वाले अधिकारियों में डीसीपी ऑपरेशन राजेन्द्र सिंह, स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर नवीन कुमार, सब इंस्पेक्टर रंजीव, सहायक सब इंस्पेक्टर विजेंद्र, उमेश कुमार, कांस्टेबल मनोज, जगदीश और कुलभूषण शामिल रहे.

पुलिस टीम ने आरोपी युवक को द्वारका के मटियाला रोड से गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी से पहले पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस की पूछताछ में युवक ने खुलासा किया है कि रैप और सिंगर बनने के लिए उसने छीना-झपटी और हथियारों की तस्करी की. आरोपी युवक इंडियन आइडियल में भी जाने की कोशिश करने लगा.

पुलिस ने आरोपी युवक के पास से लूटे गए 4 मोबाइल, एक देसी पिस्टल, 2 कारतूस और 1 चोरी की बाइक भी बरामद की है. पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस जांच में जुटी है कि शख्स कैसे चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देता था. पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि शख्स ने चोरी की कितनी वारदातों को अंजाम दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay