एडवांस्ड सर्च

दिल्ली में दो आतंकियों के घुसने की आशंका, अलर्ट पर पुलिस- जारी की फोटो

फिरोजपुर पंजाब में पाकिस्तान सीमा से सटा हुआ शहर है. कुछ दिन पहले खुफिया विभाग की सूचना पर पंजाब में अलर्ट जारी हुआ था कि  सात संदिग्ध आतंकी फिरोजपुर में देखे गए हैं और ये दिल्ली में घुसने की फिराक में है.

Advertisement
अनुज मिश्रा [Edited By: विवेक पाठक]नई दिल्ली, 21 November 2018
दिल्ली में दो आतंकियों के घुसने की आशंका, अलर्ट पर पुलिस- जारी की फोटो दिल्ली पुलिस ने जारी किया पोस्टर

दिल्ली पुलिस ने दो संदिग्ध आतंकियों की  तस्वीर जारी की है, जिनके राजधानी में घुसने की खबर है. पुलिस ने अपनी एडवाइजरी  में इन दोनों बारे में किसी भी तरह की जानकारी मिलने पर पहाड़गंज पुलिस को सूचित करने की अपील की है.

इस तस्वीर में दो व्यक्ति एक मील के पत्थर पर टेक लेकर खड़े हैं जिसपर उर्दू में लिखा है दिल्ली 360 किलोमीटर और फिरोजपुर 9 किलोमीटर. पुलिस ने अपनी एडवाइजरी में दो नंबर भी जारी किए हैं-011-23520787 या 011-2352474, जिस पर इनके बारे में सूचना दी जा सकती है.  

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले खुफिया विभाग के एक पत्र के बाद पंजाब पुलिस ने भी हाई अलर्ट जारी किया था जिसमें आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 7 सदस्यों के पंजाब के फिरोजपुर में देखे जाने की बात कही गई थी और यह भी कहा गया था कि ये पंजाब के रास्ते दिल्ली में घुसने की फिराक में है. पंजाब पुलिस के इस अलर्ट के बाद सीमावर्ती इलाकों में सघन तलाशी अभियान भी चला, लेकिन इनका कोई सुराग नहीं मिला.  

खुफिया विभाग ने अपने अलर्ट में यह भी कहा था जम्मू-कश्मीर में सक्रिय खूंखार आतंकी जाकिर मूसा अपने साथियों के साथ अमृतसर में देखा गया था जो दिल्ली की तरफ बढ़ रहा है. अलर्ट के बाद अहम जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, जिसमें प्रधानमंत्री कार्यालय और रक्षा मंत्रालय शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay