एडवांस्ड सर्च

MP हनी ट्रैप केसः पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट, सेक्स टेप बनाकर ब्लैकमेल करती थी महिला

बीजेपी सांसद हनी ट्रैप मामले में दिल्ली पुलिस ने शनिवार को तीस हजारी कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की. चार्जशीट के मुताबिक, आरोपी महिला ने अपने घर में खुफिया कैमरा लगवाया था.

Advertisement
aajtak.in
अरविंद ओझा नई दिल्ली, 02 July 2017
MP हनी ट्रैप केसः पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट, सेक्स टेप बनाकर ब्लैकमेल करती थी महिला दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

बीजेपी सांसद हनी ट्रैप मामले में दिल्ली पुलिस ने शनिवार को तीस हजारी कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की. चार्जशीट के मुताबिक, आरोपी महिला ने अपने घर में खुफिया कैमरा लगवाया था. इसके जरिए वह वीआईपी लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनका सेक्स टेप बनाती थी और फिर उन्हें ब्लैकमेल कर मोटी रकम ऐंठती थी.

चार्जशीट के मुताबिक, आरोपी महिला ने ब्लैकमेलिंग के लिए अपने घर में हाई टेक्नोलॉजी का स्पाई कैमरा लगवाया था. पूर्व में आरोपी महिला उत्तराखंड सरकार के मंत्री हरक सिंह रावत और एक कांग्रेस के सांसद को भी ब्लैकमेल कर चुकी है. आरोपी महिला पैसे लेकर कोर्ट में बयान बदल देती थी.

क्या था मामला

मई माह की शुरूआत में गुजरात से बीजेपी सांसद केसी पटेल ने एक महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. सांसद ने शिकायत में बताया कि वह हनी ट्रैप का शिकार हो गए हैं. आरोपी महिला उनसे पांच करोड़ रुपये मांग रही है. शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने महिला के खिलाफ FIR दर्ज की थी.

घर बुलाकर बनाया सेक्स टेप

आरोपों के मुताबिक, महिला ने सांसद को अपने घर बुलाकर उनका सेक्स टेप बनाया था. जिसको सार्वजनिक न करने के एवज में वह रुपयों की मांग कर रही थी. वहीं मामले का खुलासा होने के बाद आरोपी महिला ने 'आजतक' को दिए इंटरव्यू में सांसद के आरोपों को बेबुनियाद बताया.

सांसद पर लगाया रेप का आरोप

महिला ने सांसद पर कई बार रेप करने का आरोप लगाया. महिला ने अपने बचाव में सेक्स टेप बनाने की बात कही. केस की जांच के दौरान दिल्ली पुलिस को पता चला कि यह महिला ब्लैकमेलिंग के किसी गैंग से जुड़ी है. इनके गैंग में एक अन्य लड़की और मुजफ्फरनगर निवासी एक बदमाश भी शामिल है.

पहले भी कर चुकी है ब्लैकमेल

ब्लैकमेलर महिला इससे पहले करीब 25 नेताओं और बिजनेसमैन को हनी ट्रैप के जरिए ब्लैकमेल कर चुकी है. सूत्रों की मानें तो इसने उत्तराखंड सरकार में मंत्री हरक सिंह रावत और एमपी शादीलाल बत्रा को भी ब्लैकमेल किया था. इन दोनों मामलों में सफदरजंग पुलिस स्टेशन और तिलकमार्ग थाने में FIR दर्ज हुई थी.

घर से मिला था आपत्तिजनक सामान

जांच के दौरान पुलिस को महिला के घर से कई स्पाई कैमरे, डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर (डीवीआर), वियाग्रा की गोलियां और कंडोम बरामद हुए थे. फिलहाल महिला न्यायिक हिरासत में है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay