एडवांस्ड सर्च

हाईअलर्ट पर दिल्ली, फिर भी महिला को बंधक बनाकर किया गया रेप

दिल्ली के थाना ज्योति नगर इलाके के वेस्ट ज्योति नगर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में अकेली महिला को बंधक बनाकर रेप किया गया है.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर नई दिल्ली, 28 February 2019
हाईअलर्ट पर दिल्ली, फिर भी महिला को बंधक बनाकर किया गया रेप प्रतीकात्मक तस्वीर

राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इस बात का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि करीब शाम के 5 बजे थाने से कुछ ही दुरी पर एक कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में अकेली महिला को देख एक बदमाश ने महिला को बंधक बनाकर उसके साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दे दिया. यह वारदात दिल्ली के थाना ज्योति नगर इलाके के वेस्ट ज्योति नगर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में हुई.

जब पीड़ित महिला ने बदमाश की इस हरकत का विरोध किया तो बदमाश ने महिला को इतना पीटा कि महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. बताया जा रहा है की महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. महिला का परिवार उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से दिल्ली रोज़ी रोटी की तलाश में आया था.

इस परिवार के मुखिया के साथ साथ इसकी बीवी और दो बच्चों के साथ उसकी बहन भी यही रहती थी. वारदात के वक़्त सभी लोग किसी निजी कार्य से बाहर गए हुए थे. इस बात का फायदा उठा कर बदमाश ने अकेली महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया.

हालांकि भारत द्वारा पाकिस्तान हमले के बाद राजधानी दिल्ली हाई अलर्ट पर है. बावजूद इसके थाने से महज़ कुछ ही दुरी पर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है. फ़िलहाल पुलिस पीड़ित महिला के होश में आने का इंतज़ार कर रही है. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि जैसे ही पीड़ित महिला होश में आ जाएगी, उसके बयान के बाद इस मामले में मुकदमा दर्ज़ कर लिया जाएगा.

पुलिस सूत्रों की माने तो इस घिनौने वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पुरे मामले की जांच की जा रही है लेकिन इस मामले ने एक बार फिर दिल्ली पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay