एडवांस्ड सर्च

बंद कमरे में मिला पति-पत्‍नी का शव, इलाके में मची सनसनी

दिल्‍ली से सटे नोएडा इलाके में पति-पत्नि का शव मिलने की वजह से सनसनी मच गई.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in/ तनसीम हैदर नई दिल्‍ली, 23 May 2019
बंद कमरे में मिला पति-पत्‍नी का शव, इलाके में मची सनसनी बंद कमरे में मिला पति-पत्‍नी का शव

दिल्‍ली से सटे नोएडा के पॉश इलाके में पति-पत्‍नी के शव मिलने से सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह मामला नोएडा थाना-39 क्षेत्र के सेक्टर 99 का है. यहां सुप्रीम टावर के 99 नंबर एक फ्लैट से ये शव मिले हैं. स्‍थानीय पुलिस के मुताबिक इन दोनों शव की शिनाख्‍त दिल्ली के रहने वाले शशि त्यागी (58 बर्षीय) और रेनू (55 बर्षीय)  के रूप में हुई है.पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि पति-पत्नी पिछले 3 साल से सुप्रीम टावर के फ्लैट में रह रहे थे.

कैसे मिली जानकारी

जानकारी के मुताबिक सुप्रीम टावर के फ्लैट नंबर 003 से बदबू आ रही थी. पुलिस को इसकी सूचना पड़ोसियों ने दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट तोड़कर शव को बरामद किया. शुरुआती जांच में पुलिस का कहना है कि इस मामले में किसी बहरी व्यक्ति का हाथ नहीं लग रहा है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक कुछ सालों से शशि की आर्थिक स्थिति बहुत खराब थी और लाखों रुपये का कर्ज भी था. कुछ साल से ये पति-पत्नी एक वकील के फ्लैट में रहते थे. शुरुआती जांच में पुलिस को फ्लैट के अंदर जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.

क्‍यों बाहर से बंद था कमरा

दरअसल, स्‍थानीय लोगों के मुताबिक आर्थिक तंगी से जूझ रहे शशि पर लाखों रुपये का कर्ज था. ऐसे में कर्ज देने वाले शशि से बार-बार पैसे मांगने कमरे पर आते थे. इस कारण वह मेन गेट के दरवाजे पर बाहर से ताला लगाकर रखते थे.वह पिछले गेट से आते जाते थे. बता दें कि जिस फ्लैट की यह घटना है, वह ग्राउंड फ्लोर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay