एडवांस्ड सर्च

Advertisement
Assembly Elections 2017

हाईटेंशन तार की चपेट में आकर बॉडी बिल्डर की मौत, विरोध

हाईटेंशन तार की चपेट में आकर बॉडी बिल्डर की मौत, विरोध
पुनीत शर्मा [Edited by: परवेज़ सागर]नई दिल्ली, 12 August 2017

दिल्ली में एक राष्ट्रीय स्तर के बॉडी बिल्डर की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना से भड़के परिजन और लोगों ने उसका शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. लोगों ने बिजली कंपनी टीटीडीडीएल के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते नारेबाजी की. पुलिस ने आश्वासन देकर मामला शांत कराया.

मामला बाहरी दिल्ली के अमन विहार का है. 26 वर्षीय लव कुमार नेशनल लेवल का बॉडी बिल्डर था. साथ ही वह बीजेपी का स्थानीय कार्यकर्ता भी था. लव अपने पिता के साथ ज्वैलरी शॉप भी संभालता था. दो महीने बाद उसकी शादी होनी थी. घटना के समय लव अपनी दुकान की छत पर किसी काम से गया था. तभी लोगों ने तेज धमाके की आवाज सुनी.

जब तक लोग उसकी दुकान की छत पर पहुंचे तब तक लव हाईटेंशन तारों की चपेट में आ चुका था. मौके पर मौजूद लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. गुस्साए परिजनों ने बिजली कंपनी टीटीडीडीएल और दिल्ली सरकार को इस हादसे के लिए दोषी ठहराया. उन लोगों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को कार्रवाई का आश्वाशन दिया. जिसके बाद लोगों ने जाम खोला. स्थानीय लोगों के मुताबिक, यहां इस तरह के हादसे होना आम बात है. 11000 वॉल्ट की हाईटेंशन तार घरों से महज डेढ़ फुट की दूरी पर हैं, जो काफी खतरनाक है. इसके बावजूद सरकार और बिजली कंपनी इस पर कोई धयान नहीं दे रही हैं.

 

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay