एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: नरेला में बदमाशों ने मोटरसाइकिलों में लगाई आग, घटना CCTV में कैद

नरेला के सैक्टर बी2 में रात के अंधेरे में कुछ शरारती तत्व कॉलोनी में दाखिल होते हैं. जिसमें 4 लड़के शामिल हैं. उन सभी आरोपियों ने मुंह पर कपड़ा लपेट रखा था. फिर उन्होंने कई मोटरसाइकिलों में आग लगा दी.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर नई दिल्ली, 09 October 2019
दिल्ली: नरेला में बदमाशों ने मोटरसाइकिलों में लगाई आग, घटना CCTV में कैद मोटरसाइकिलों में लगाई आग

  • बाइक में आग लगाने वाले चारों आरोपी फरार
  • कॉलोनी में मुंह पर कपड़ा लपेटकर घुसे आरोपी

दिल्ली के नरेला में शरारती तत्वों का मनोबल दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. ताजा घटना बाहरी दिल्ली के नरेला से सामने आई है, जहां सैक्टर बी2 में बीती रात शरारती तत्वों ने कुछ बाइकों में आग लगा दी और फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

क्या है पूरी वारदात?

जानकारी के मुताबिक नरेला के सेक्टर बी2 में रात के अंधेरे में कुछ शरारती तत्व कॉलोनी में दाखिल होते हैं जिसमें 4 लड़के शामिल हैं. उन सभी आरोपियों ने मुंह पर कपड़ा लपेटा हुआ था. वे पहले तो इधर उधर घूमते हुए स्थिति का जायजा लेते हैं और फिर उसके बाद कॉलोनी में खड़ी बाइकों पर पेट्रोल डालते हैं. इसके बाद वे बाइकों में आग लगा देते हैं और फरार हो जाते हैं. इसमें पल्सर बाइक और स्कूटी भी आग चपेट में आकर जल गई.

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

पुलिस के मुताबिक ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. ये घटना रात के तकरीबन डेढ़ बजे हुई. इस घटना के बाद आस-पास के स्थानीय लोगों में दहशत है. लोगों का मानना है कि गनीमत रही कि बाकी बाइक में आग नहीं लगी वरना नुकसान और भी ज्यादा हो सकता था.

वहीं इस पर लोगों का कहना है कि आज जिस तरह बेखौफ होकर शरारती तत्वों ने बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगाई हैं, कल को ये घरों में भी आग लगाने की हिम्मत कर सकते हैं. फिलहाल पुलिस ने पूरा मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay