एडवांस्ड सर्च

दिल्ली में लेडी गैंग का आतंक, दुकान से मिनटों में उड़ाया हजारों का कैश

दिल्ली के नजफगढ़ स्थित एक दुकान से 6 चोरनियां हजारों रुपये की नकदी लेकर फरार हो गईं. चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इन 6 चोरनियों में से एक के हाथ में बच्चा भी दिखाई दे रहा है.

Advertisement
तनसीम हैदर [Edited By: राम कृष्ण]नई दिल्ली, 18 June 2019
दिल्ली में लेडी गैंग का आतंक, दुकान से मिनटों में उड़ाया हजारों का कैश सीसीटीवी में कैद चोरनियां

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ में लेडी चोर गैंग का आतंक हैं. ये चोरनियां रातोरात मिनटों में एक दुकान से हजारों रुपये उड़ा ले गईं. बाजार के अंदर हुई यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि नजफगढ़ इलाके की मेन बाजार में रात करीब 3:30 बजे के आसपास चोरनियां ऑटो में बैठकर आती हैं और इलाके की रेकी करती हैं. इसके बाद थोड़ी देर में ऑटो से 6 लेडी चोर उतरती हैं और फिर लोहे की रॉड से दुकान का शटर तोड़ती हैं.

इनमें से एक महिला दुकान के अंदर जाती है और कुछ ही मिनट के अंदर लॉकर तोड़कर हजारों रुपये निकालकर ले आती है. ये चोरनियां दुकान का शटर तोड़ने के बाद मौके की तलाश करती हैं और कुछ देर मंदिर की सीढ़ियों पर बैठती हैं, ताकि आसपास के लोगों को किसी तरह का कोई शक न हो.

इसके बाद वारदात को अंजाम देती हैं और घटनास्थल से फरार हो जाती हैं. इस घटना की आसपास के लोगों को भनक भी नहीं लग पाती है. जब अगले दिन सुबह दुकानदार अपनी दुकान खोलता है, तो उसको इसकी जानकारी होती है. जब वह अपने गल्ले को देखता है, तो दंग रह जाता है. उसको गल्ले के सारे पैसे गायब मिलते हैं. इसके बाद सीसीटीवी खंगाला जाता है और तब जाकर इसका खुलासा होता है.

ये चोरनियां कितनी शातिर हैं, इस बात का अंदाज़ा सीसीटीवी फुटेज देखकर ही लगाया जा सकता है. इनमें से एक चोरनी ने नवजात बच्चा भी ले रखा था, ताकि कोई इन्हें शक की नजर से ना देखें. व्यापारियों का कहना है कि पहले भी ऐसी घटनाएं होती रही हैं. सीसीटीवी में वारदात कैद होने के बाद ये साबित हो गया कि लेडी चोर का आतंक इलाके में लगातार बरकरार है. बाजार मंडल के प्रधान ने बताया कि उन्होंने कई बार पुलिस से मांग की कि बाजार में पेट्रोलिंग बढ़ाई जाए, लेकिन पुलिस हमेशा अनसुना करती रही.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay