एडवांस्ड सर्च

दिल्ली में 9 हत्याओं को लेकर ट्विटर पर भिड़े अरविंद केजरीवाल और दिल्ली पुलिस

दिल्ली में 9 हत्याओं को लेकर दिल्ली पुलिस और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आमने-सामने आ गए हैं. इन हत्याओं को लेकर केजरीवाल ने ट्वीट किया तो दिल्ली पुलिस भी फौरन एक्शन में आ गई और जवाबी ट्वीट कर दिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 June 2019
दिल्ली में 9 हत्याओं को लेकर ट्विटर पर भिड़े अरविंद केजरीवाल और दिल्ली पुलिस दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Courtesy- ANI)

दिल्ली में 24 घंटे के अंदर 9 हत्याओं की घटनाओं को लेकर ट्विटर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली पुलिस के बीच भिड़ंत हो गई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने 9 हत्याओं को लेकर ट्वीट किया, तो दिल्ली पुलिस ने भी फौरन जवाबी ट्वीट कर दिया. दिल्ली पुलिस ने आंकड़ों के हवाले से केजरीवाल को बताया कि दिल्ली में गंभीर अपराधों की संख्या में कमी आई है, जो दिल्ली पुलिस के प्रयासों का नतीजा है.

वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में गंभीर अपराधों में तेजी से इजाफा देखा जा रहा है. वसंत विहार में बुजुर्ग दंपति और उनके घरेलू नौकर की हत्या कर दी गई. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 9 हत्याएं हुईं. दिल्लीवासियों को अपनी सुरक्षा के लिए किसका दरवाजा खटखटाना चाहिए.

इस दौरान आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी, मोदी सरकार और उपराज्यपाल पर करारा हमला बोला. आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना ने कहा, 'दिल्ली में वासेपुर जैसा सीन है. यहां महिलाएं रात 8 बजे के बाद घर से बाहर कदम रखने से डरती हैं. पहले दिल्ली के महरौली से मर्डर की खबर आई, फिर द्वारका में पति-पत्नी की हत्या कर दी गई और अब वसंत विहार से बुजुर्ग दंपति की हत्या की खबर आ रही है.'

आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस हमले पर अब दिल्ली पुलिस ने पलटवार किया है. सीएम केजरीवाल को जवाब देते हुए दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली में ऐसे अपराधों में इजाफा नहीं हुआ है. पिछले साल की तुलना में इस बार जघन्य अपराधों में 10 फीसदी की कमी आई है. इसी तरह बुजुर्गों के खिलाफ गंभीर अपराधों में भी 22 फीसदी कमी आई है. ये सब दिल्ली पुलिस की कोशिशों का नतीजा है.'

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया, 'दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल जिन तीन हत्याकांड की बात कर रहे हैं, उनमें से दो हत्याकांड को परिजनों या मृतकों के साथ घर में रहने वाले लोगों ने अंजाम दिया है. दोनों मामलों को सुलझा लिया गया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वसंत विहार हत्याकांड मामले में भी घर में दोस्ताना अंदाज में प्रवेश करने और वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. इसके पुलिस के पास अहम सुराग हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay