एडवांस्ड सर्च

दिल्ली के बवाना में कलयुगी बेटे ने गोली मारकर की मां की हत्या

यह वारदात गुरुवार रात की बताई जा रही है. बताया जाता है कि घटना के वक्त आरोपी बेटा नशे में था. पुलिस ने मृतक महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है.

Advertisement
aajtak.in
कुमार कुणाल / हिमांशु मिश्रा नई दिल्ली, 04 July 2020
दिल्ली के बवाना में कलयुगी बेटे ने गोली मारकर की मां की हत्या प्रतीकात्मक तस्वीर

  • बाहरी दिल्ली के बवाना की घटना
  • घटना के वक्त नशे में था आरोपी बेटा

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

घटना बाहरी दिल्ली के बवाना इलाके की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक यह वारदात गुरुवार रात की बताई जा रही है. बताया जाता है कि घटना के वक्त आरोपी बेटा नशे में था. पुलिस ने मृतक महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है.

पुलिस ने वारदात के थोड़ी देर बाद ही 26 साल के आरोपी बेटे सूरज को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की टीम उस वक्त हैरत में पड़ गई जब सूरज ने कत्ल की वजह बताई.

पुलिस के मुताबिक सूरज ड्राइवर का काम करता है और शराब पीने का आदि है. गुरुवार की शाम भी सूरज नशे में धुत्त में घर मे पहुंचा और अपनी मां से खाना मांगा. सूरज को नशे में देखकर उसकी मां बाला देवी को गुस्सा आ गया और उन्होंने बेटे सूरज से कहा कि वो शराब पीकर आएगा तो उसे खाना नही मिलेगा. इसी बात पर सूरज को गुस्सा आ गया और उसने अपनी मां को ही गोली मार दी.

हत्या करने के बाद सूरज मौके से भाग गया लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पुलिस ने उस तमंचे को भी बरामद कर लिया है जिससे उसने अपनी मां की हत्या की है. बाला देवी के कुल तीन बेटे हैं और वारदात के वक्त बाकी दोनों घर पर मौजूद नहीं थे. पुलिस अब ये पता लगा रही है कि सूरज को तमंचा कहां से मिला और वो इसके पहले किसी वारदात में तो शामिल नहीं था.

accused-_070420023433.jpgआरोपी युवक सूरज की फाइल फोटो

प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस घटना की तहकीकात कर रही है. गौरतलब है कि दिल्ली के रोहिणी इलाके में भी हाल ही में रिश्तों के कत्ल की ऐसी ही एक वारदात सामने आई थी. रोहिणी इलाके में एक पिता ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी थी. पुलिस ने हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया था.

कानपुर में बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, DSP समेत 8 शहीद

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण लागू रहे लॉकडाउन के दौरान आपराधिक वारदातों में कमी आई थी. पिछले दिनों दिल्ली पुलिस की ओर से जारी किए आंकड़ों में पिछले साल मार्च से मई की अवधि में हुए अपराध की तुलना में इस साल की इसी अवधि में अपराध में कमी आई है. अब, जबकि अनलॉक की शुरुआत हुए एक महीने से अधिक समय गुजर गया, आपराधिक घटनाएं भी बढ़ी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay