एडवांस्ड सर्च

दिल्लीः महरौली हत्याकांड में नया मोड़, पुलिस को पत्थर काटने वाला ग्राइंडर मिला

दिल्ली के महरौली हत्याकांड मामले में नया मोड़ आ गया है. पुलिस को आरोपी उपेंद्र शुक्ला के घर से चाकू के साथ पत्थर काटने वाला ग्राइंडर मिला है. हालांकि पुलिस का कहना है कि हत्या की ज्यादा आशंका चाकू से ही है. बताया जा रहा है कि आरोपी पिता ने चाकू कुछ दिन पहले ही खरीदा था.

Advertisement
aajtak.in
अनुज मिश्रा नई दिल्ली, 22 June 2019
दिल्लीः महरौली हत्याकांड में नया मोड़, पुलिस को पत्थर काटने वाला ग्राइंडर मिला आरोपी पति ने की पत्नी और तीन बच्चों की हत्या

दिल्ली के महरौली हत्याकांड मामले में नया मोड़ आ गया है. पुलिस को आरोपी उपेंद्र शुक्ला के घर से चाकू के साथ पत्थर काटने वाला ग्राइंडर मिला है. हालांकि पुलिस का कहना है कि हत्या की ज्यादा आशंका चाकू से ही है. बताया जा रहा है कि आरोपी पिता ने चाकू कुछ दिन पहले ही खरीदा था. पुलिस को मौके से दवा का रैपर भी मिला है और माना जा रहा है कि शुक्रवार रात उपेंद्र ने करीब 2 लीटर दूध खरीदा था. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि कहीं आरोपी ने परिवार के सभी सदस्यों को कोई दवा ऐसी तो नहीं खिलाई, जिससे वो गहरी नींद में सो गए हों और उसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया हो.

आरोपी की बड़ी बेटी तीसरी क्लास और बेटा पहली क्लास में पढ़ता था. घर में उसकी एक भतीजी भी थी, जो सुबह ही अपने क्लास के लिए निकल गई थी. आरोपी होम ट्यूशन देता था. आरोपी जेएनयू से पढ़ा हुआ है और प्राइवेट केमिस्ट्री का क्लास लेता था.आपको बता दें कि दिल्ली के महरौली इलाके के वार्ड 2 में आरोपी उपेंद्र शुक्ला ने अपने 3 बच्चों और पत्नी की हत्या कर दी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. हत्या करने वाले शख्स ने एक नोट भी लिखा है, जिसमें उसने चारों हत्याओं का जुर्म कबूला है. वह पेशे से टीचर है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

हालांकि अभी तक हत्या करने के पीछे के कारण का पता नहीं चला है. जिस घर में चारों लोगों का कत्ल हुआ, उसी घर में आरोपी की सास भी रहती है. उसने देखा कि उपेंद्र दरवाजा नहीं खोल रहा है तो उसने सुबह पड़ोसी को सूचना दी. इसके बाद पड़ोसियों ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया. अब उससे पूछताछ की जा रही है.

डीसीपी विजय कुमार के मुताबिक सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर पुलिस को कत्ल की जानकारी मिली. उपेंद्र शुक्ला ने तीन बच्चों और पत्नी का कत्ल किया है. उसकी दो बेटी और एक बेटा है. आरोपी ने देर रात चाकू से सभी कत्ल किए हैं.. उपेंद्र बिहार के चंपारण का रहने वाला है.

मृतकों की लाश के पास से पुलिस को दो नोट प्राप्त हुए हैं. इसमें आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल किया है. पुलिस को शुरुआती जांच में हत्या के पीछे आर्थिक तंगी सामने नजर आ रही है. पुलिस के मुताबिक, अभी तक लग रहा है कि आर्थिक तंगी के चलते आरोपी डिप्रेशन में था, जिसके चलते उसने हत्याएं कीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay