एडवांस्ड सर्च

बर्थडे के बहाने घर बुलाकर किया गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

उन दोनों को अकेला देखकर लड़की वहां से जाने लगी. उसके मुताबिक तभी जावेद ने उसका रास्ता जबरन रोक लिया. इसके बाद जावेद और फैयाज ने उसके साथ रेप किया.

Advertisement
aajtak.in
परवेज़ सागर/ हिमांशु मिश्रा नई दिल्ली, 27 July 2018
बर्थडे के बहाने घर बुलाकर किया गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

दिल्ली में एक लड़की को बर्थडे के नाम पर घर बुलाकर उसके साथ गैंगरेप किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. पीड़िता ने इस संबंध में दो युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

वारदात दिल्ली के मंडावली इलाके की है. दरअसल, वहां रहने वाले दो युवक जावेद और फैयाज आपस में अच्छे दोस्त हैं. इसी दौरान मंडावली में ही जावेद की दोस्ती एक लड़की से हो गई. दोनों की मुलाकातें होने लगी. पीड़िता के मुताबिक एक दिन जावेद उसे बर्थडे के नाम पर अपने घर बुलाया. जावेद ने उसे कहा कि पार्टी में कई लोग होंगे.

लड़की बताए गए वक्त के मुताबिक जावेद के घर पहुंच गई. जब लड़की वहां पहुचीं तो घर में केवल जावेद और उसका दोस्त फैयाज मौजूद था. उन दोनों को अकेला देखकर लड़की वहां से जाने लगी. उसके मुताबिक तभी जावेद ने उसका रास्ता जबरन रोक लिया. इसके बाद जावेद और फैयाज ने उसके साथ रेप किया.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे जावेद और फ़ैयाज़ ने धमकी दी थी, कि अगर उसने किसी को रेप की बात बताई तो उसके लिए ठीक नहीं होगा. पुलिस ने लड़की की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस की एक टीम पीड़िता को लेकर हॉस्पिटल गई. जहां उसका मेडिकल कराया गया. मेडिकल में रेप की पुष्टि हो गई.

इसके बाद पुलिस ने फौरन दबिश देकर जावेद और फैयाज़ को गिरफ्तार कर लिया. दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. पुलिस का कहना है कि पुलिस इस मामले में जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल कर देगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay