एडवांस्ड सर्च

Advertisement

दिल्ली: कर्ज चुकाने के लिए किया बुज़ुर्ग का कत्ल

दिल्ली: कर्ज चुकाने के लिए किया बुज़ुर्ग का कत्ल
हिमांशु मिश्रा [Edited by: परवेज़ सागर]नई दिल्ली, 12 August 2017

दिल्ली में एक शख्स ने अपना कर्ज चुकाने के लिए एक बुजुर्ग की हत्या कर दी. लोगों की सूचना पर पुलिस ने मृतक का शव बरामद किया. जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के फोन की लोकेशन ट्रैस की और आरोपी पकड़ में आ गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

मामला दिल्ली के वेलकम इलाके का है. मृतक ओम प्रकाश वर्मा एक रिटायर्ड टीचर थे. बीते दिनों, उनका शव वेलकम के एक इलाके में खून से लथपथ पड़ा था. लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

शुरूआती जांच से ही पुलिस इस वारदात को लूट के एंगल से देख रही थी. वारदात के बाद से ही मृतक का मोबाइल भी गायब था. पुलिस ने मृतक का नंबर ट्रैस किया और एक लोकेशन पर जा पहुंची. जहां मृतक का मोबाइल एक रिक्शावाले के पास से बरामद हुआ. पूछताछ करने पर उसने बताया कि मोहित गुप्ता नामक एक शख्स ने उसे ये फोन बेचा है.

इसके बाद पुलिस ने रिक्शाचालक की निशानदेही पर मोहित को धर दबोचा. मोहित ने बताया कि उसके सिर पर 9500 रुपये का कर्ज था, जो वह चुका नहीं पा रहा था. उसके बाद मोहित ने लूटपाट का प्लान बनाया. प्लान के मुताबिक, उसका पहला शिकार ओमप्रकाश बन गए. आरोपी ने पीड़ित की सोने की चैन, अंगूठी और मोबाइल लूटा और गला रेतकर उनकी हत्या कर दी.

 

टैग्स

Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay