एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: स्टेशन की तरफ बढ़ रही थी मेट्रो, शख्स ने छलांग लगाकर दी जान

दिल्ली मेट्रो में आत्महत्या का एक और मामला सामने आया है. ऐसा लग रहा है जैसे मेट्रो में सुसाइड करने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा. ताजा मामला दिल्ली के आदर्श नगर मेट्रो स्टेशन का है.

Advertisement
aajtak.in
अरविंद ओझा नई दिल्ली, 11 September 2019
दिल्ली: स्टेशन की तरफ बढ़ रही थी मेट्रो, शख्स ने छलांग लगाकर दी जान प्रतीकात्मक फोटो

  • मामला दिल्ली के आदर्श नगर मेट्रो स्टेशन का है
  • 40 साल के शख्स ने मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी

दिल्ली मेट्रो में आत्महत्या का एक और मामला सामने आया है. ऐसा लग रहा है जैसे मेट्रो में आत्महत्या करने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा. ताजा मामला दिल्ली के आदर्श नगर मेट्रो स्टेशन का है. आजादपुर मेट्रो पुलिस स्टेशन को लगभग 3 बजे जानकारी मिली कि आदर्श नगर मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स ने आत्महत्या कर ली है.

पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो पता चला कि 40 साल के शख्स ने मेट्रो ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी. जब मेट्रो अपनी रफ्तार से स्टेशन पर आ रही थी तभी शख्स ट्रेन के आगे कूद गया. शख्स की पहचान अनिल गुप्ता के तौर पर हुई. अनिल दिल्ली के मजलिस पार्क का रहने वाला है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. बता दें बीते महीने भी एक शख्स ने मेट्रो में आत्महत्या कर ली थी. दिल्ली के वेलकम इलाके में एक 76 साल के बुजुर्ग ने मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay