एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: दबोचा गया कोरोना कह लड़की के चेहरे पर पान थूकने वाला शख्स

पुलिस के मुताबिक आरोपी शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप है और आनंद पर्वत में निजी कंपनी में काम करता है. 40 साल का गौरव वोहरा मॉडल टाउन का रहने वाला है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और घटना में इस्तेमाल की गई स्कूटी को जब्त कर लिया है.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर नई दिल्ली, 25 March 2020
दिल्ली: दबोचा गया कोरोना कह लड़की के चेहरे पर पान थूकने वाला शख्स लॉकडॉउन के बारे में लोगों को जानकारी देती दिल्ली पुलिस (फोटो-पीटीआई)

  • जनता कर्फ्यू के दिन की थी ओछी हरकत
  • सनकी शख्स ने लड़की के चेहरे पर थूका
  • 3 दिन बाद दिल्ली पुलिस ने किया अरेस्ट

22 मार्च को जब कोरोना वायरस के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर देश जनता कर्फ्यू का पालन कर रहा था तो इसी दौरान एक शख्स ने बेहद घटिया हरकत की थी. दिल्ली पुलिस के मुताबिक ये शख्स अपनी स्कूटी से जा रहा था. तभी उसने एक महिला के सामने स्कूटी धीमी की उसे कोरोना वायरस कहा और उसके मुंह पर पान थूक दिया.

लड़की के चेहरे पर थूकने वाला शख्स गिरफ्तार

इस बाबत पीड़िता ने मुखर्जी नगर थाने में आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज करवाया था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपी गौरव वोहरा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब इस शख्स से पूछताछ कर रही है.

arrested_032520103913.jpgआरोपी गौरव वोहरा

सीसीटीवी फुटेज से हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने कहा कि ये घटना विजय नगर की है. मामला दर्ज होने के बाद इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच के लिए विशेष टीमें बनाई गई थीं. जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि आरोपी घटना के वक्त सफेद रंग की स्कूटी पर सवार था. गिरफ्तारी के दौरान भी आरोपी गौरव वोहरा उसी स्कूटी पर सवार था.

पढ़ें- दिल्ली में छात्रा को कोरोना-कोरोना बोलकर थूका, FIR दर्ज

पुलिस के मुताबिक आरोपी शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप है और आनंद पर्वत में निजी कंपनी में काम करता है. 40 साल का गौरव वोहरा मॉडल टाउन का रहने वाला है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और घटना में इस्तेमाल की गई स्कूटी को भी जब्त कर लिया है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें

घर जा रही थी लड़की

बता दें कि पीड़ित लड़की मुखर्जी नगर में किराए के एक मकान में रहती है और एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाई करती है. पीड़िता ने कहा कि वो जनता कर्फ्यू खत्म होने के कुछ ही देर बाद मार्केट से मुखर्जी नगर की ओर अपने घर जा रही थी. इसी दौरान आरोपी उसके नजदीक आया और उसे कोरोना कहकर उसके चेहरे पर थूक कर चला गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay