एडवांस्ड सर्च

बेटे की ऑनलाइन क्लास के लिए पति ने स्मार्टफोन नहीं दिलाया तो महिला ने दे दी जान

महिला लॉकडाउन में बेटे की ऑनलाइन क्लास को लेकर स्मार्टफोन की डिमांड कर रही थी. इस बात को लेकर बुधवार को पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था.

Advertisement
aajtak.in
अरविंद ओझा नई दिल्ली, 29 May 2020
बेटे की ऑनलाइन क्लास के लिए पति ने स्मार्टफोन नहीं दिलाया तो महिला ने दे दी जान सांकेतिक फोटो

  • साउथ दिल्ली के मैदान गढ़ी एरिया की घटना
  • ऑनलाइन पढ़ाने के लिए मांग रही थी फोन

साउथ दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके में स्मार्टफोन खरीदने को लेकर पति से कहासुनी के बाद पत्नी ने खुद को आग लगा ली. आनन-फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पत्नी लॉकडाउन में बेटे की ऑनलाइन क्लास को लेकर स्मार्टफोन की डिमांड कर रही थी. इस बात को लेकर बुधवार को पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था. महिला की शादी 7 साल पहले हुई थी.

पुलिस के मुताबिक, मैदान गढ़ी एरिया में रहने वाली ज्योति मिश्रा (29) अपने बेटे की ऑनलाइन क्लास के लिए स्मार्टफोन दिलाने की डिमांड कर रही थी. बुधवार को जब ज्योति के पति प्रमोद मिश्रा ने मोबाइल फोन खरीदने के लिए कुछ दिन तक इंतजार करने के लिए कहा तो दोनों में बहस हुई. महिला ने खुद को आग लगा ली. इस घटना के बाद महिला को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गुरुवार को उसकी मौत हो गई.

दिल्ली हिंसा: क्राइम ब्रांच की रिमांड पर पिंजरा तोड़ ग्रुप की दोनों छात्राएं

पुलिस उपायुक्त (साउथ) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि महिला गंभीर रूप से जली हुई थी. महिला ने बयान दिया कि उसकी पति से साथ कहासुनी हुई, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया. पुलिस को घटनास्थल से प्लास्टिक की कैन और माचिस की तीलियां मिली हैं. वहीं, महिला के भाई चंद्र शेखर पांडे, उसके पति और पडो़सी मुन्ना शर्मा के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. उसके भाई ने किसी तरह का शक नहीं जताया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay