एडवांस्ड सर्च

Advertisement

दिल्‍ली: कारोबारी से लूट की गुत्‍थी सुलझी, सभी 5 आरोपी गिरफ्तार

विवेक विहार में शुक्रवार देर रात बदमाशों ने लक्ष्य भाटिया नामक शख्‍स को कार सहित अगवा कर लिया और रातभर दिल्ली की सड़कों पर घुमाते रहे.
दिल्‍ली: कारोबारी से लूट की गुत्‍थी सुलझी, सभी 5 आरोपी गिरफ्तार सभी आरोपी गिरफ्तार
तनसीम हैदर [Edited by: दीपक कुमार]नई दिल्‍ली, 22 August 2018

पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार में बीते शुक्रवार को लक्ष्‍य भाटिया नामक कारोबारी के अपहरण और लूट की गुत्‍थी सुलझ गई है. वारदात में शामिल सभी 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अहम बात ये है कि इन आरोपियों में शिक्षक और छात्र की जोड़ी भी शामिल है.

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

दिल्‍ली के झिलमिल में रहने वाले व्यापारी लक्ष्‍य भाटिया विवेक विहार के एक होटल के पास टॉयलेट के लिए रुका उसी दौरान बदमाशों के गैंग ने इस घटना को अंजाम दिया. ये बदमाश सेंट्रो में सवार होकर आए थे.  बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर लक्ष्‍य को कार सहित अगवा किया, फिर उसकी कीमती चीजें और 10 हजार रुपये छीन ली.

इसके बाद वे लक्ष्‍य को लेकर दिल्‍ली के प्रीत विहार गए और यहां उन्‍होंने शॉपिंग की. लेकिन उनकी हरकतें दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. यही नहीं, बदमाशों ने पीड़ित को करीब दिल्‍ली और हरियाणा में करीब 300 किलोमीटर तक घुमाया. इसके बाद उन्‍होंने पीडि़त को कार समेत बीच रास्‍ते में छोड़ दिया.  

पीड़ित लक्ष्‍य ने मामला दर्ज कराया और सेंट्रो कार के नंबर की जानकारी पुलिस को दी. इसके अलावा पुलिस ने लक्ष्‍य से सीसीटीवी फुटेज के जरिए सभी आरोपियों की पहचान कराई. इस आधार पर गांधीनगर इलाके के अजीत नगर से सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay