एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: महिला डांस टीचर लड़का बन करती थी लूटपाट, गिरफ्तार

आरोपी महिला ने दरअसल पहली बार लूटपाट नहीं की थी, बल्कि वह लंबे समय से लूटपाट करती रही थी. वह ब्वॉय कट बाल रखती थी और हमेशा लड़कों जैसे कपड़े पहनती थी.

Advertisement
aajtak.in
आशुतोष कुमार मौर्य/ चिराग गोठी नई दिल्ली, 05 January 2018
दिल्ली: महिला डांस टीचर लड़का बन करती थी लूटपाट, गिरफ्तार अब तक लूटपाट की ढेरों घटनाओं को अंजाम दे चुकी है महिला

दिल्ली के करावलनगर से एक ऐसी महिला डांस टीचर को गिरफ्तार किया गया है, जो पुरुष भेष में काफी समय से लूटपाट का काम करती थी. पुलिस ने 22 वर्षीय आरोपी महिला को बुधवार को दो छात्रों से एक मोबाइल फोन छीनने को लेकर गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, बुधवार को सर्जिकल ब्लेड से काटकर हत्या करने का भय दिखाकर छात्रों से मोबाइल फोन लूटने की शिकायत मिली थी. बुधवार दोपहर को आरोपी महिला ने 12वीं में पढ़ने वाले दो छात्रों से मोबाइल फोन लूट लिया था. शिकायत पर पुलिस ने अंबिका विहार स्थित उसके घर से आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने जब महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो जो सच्चाई सामने आई, वह चौंकाने वाली थी. आरोपी महिला ने दरअसल पहली बार लूटपाट नहीं की थी, बल्कि वह लंबे समय से लूटपाट करती रही थी. वह ब्वॉय कट बाल रखती थी और हमेशा लड़कों जैसे कपड़े पहनती थी.

पूर्वोत्तर दिल्ली के DCP अजीत कुमार सिंगला ने बताया कि आरोपी महिला इससे पहले भी लूटपाट करती थी, लेकिन अब तक किसी ने शिकायत नहीं दर्ज कराई थी, इसलिए अब तक वह पुलिस से बचती रही थी. जांच में पता चला है कि आरोपी महिला समलैंगिक है और उसने दो-दो लड़कियों से शादी कर रखी है.

सिंगला ने बताया कि आरोपी महिला प्राथमिक शिक्षा भी पूरी नहीं कर सकी और उसे पढ़ाई बीच में छोड़नी पड़ी. महिला के माता-पिता शादी-ब्याह में ढोल बजाकर गुजारा करते थे. माता-पिता के साथ शादी-ब्याह में जाने के दौरान बचपन से ही उसने डांस सीख लिया और बड़ी होकर अपना डांस ट्यूटोरियल खोला.

हालांकि आरोपी महिला की डांस कोचिंग अच्छी नहीं चल रही थी और जल्द ही वह फिर से बेरजगार हो गई. पूछताछ में पता चला कि वह सर्जिकल ब्लेड से हत्या करने के अलावा छेड़छाड़ में फंसाने की धमकी देकर भी लूटपाट करती थी. पुलिस ने उसके पास से लूटा हुआ मोबाइल और सर्जिकल ब्लेड बरामद कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay