एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: घर में मिली व्यापारी की लाश, परिजनों का थाने पर हंगामा

मृतक के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं. ऐसे में व्यापारी की हत्या की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी.

Advertisement
aajtak.in
तनसीम हैदर / आशुतोष कुमार मौर्य नई दिल्ली, 02 February 2018
दिल्ली: घर में मिली व्यापारी की लाश, परिजनों का थाने पर हंगामा दूसरे घर में मिली व्यापारी की लाश

दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में एक सर्राफा व्यापारी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से सनसनी फैल गई. व्यापारी अपने घर में ही मृत पड़ा मिला. पुलिस ने केस दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

पुलिस ने बताया कि मृत व्यापारी की पहचान 35 वर्षीय बृजेश कुमार के रूप में हुई है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि मृतक के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं. ऐसे में व्यापारी की हत्या की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी.

इस बीच मृतक के घरवालों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने और ढुलमुल रवैया अपनाने का आरोप लगाया है. परिवार वालों को कहना है कि बृजेश कुमार की हत्या की गई है. पुलिस के रवैये से नाराज मृतक के घरवालों ने थाने के बाहर जमकर हो हंगामा किया.

पुलिस की शुरुआती जांच से नाराज घरवालों ने थाने में जमकर हंगामा किया और 'दिल्ली पुलिस हाय-हाय' के नारे लगाए. जानकारी के मुताबिक बृजेश अपने पूरे परिवार के साथ मंडावली के चंद्र विहार इलाके में रहता था. घर के पास ही उसकी जूलरी की दुकान है. ईस्ट विनोद नगर में भी उसका एक घर है.

बुधवार की दोपहर वह ईस्ट विनोद नगर के इसी मकान पर पहुंचे थे. देर शाम पड़ोसियों ने घर में शव पड़े होने की सूचना दी. फिलहाल पुलिस सभी दृष्टिकोणों से मामले की जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भेजा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay