एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: चोरी करने घर में घुसा था, चाकू की नोक पर किया महिला का रेप

दिल्ली के जंगपुरा इलाके में एक महिला वकील के साथ रेप का मामला सामने आया है. एक चोर, चोरी करने पीड़िता के घर में घुसा था लेकिन वहीं उसने इस घिनौने अपराध को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
aajtak.in
अरविंद ओझा नई दिल्ली, 23 May 2020
दिल्ली: चोरी करने घर में घुसा था, चाकू की नोक पर किया महिला का रेप महिला वकील के साथ हुआ रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

  • रेप के बाद महिला का दबाया था गला
  • मृत जानकर भागा था आरोपी शख्स

दिल्ली के जंगपुरा में एक महिला वकील के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी पहले महिला के घर में चोरी करने के मकसद से घुसा था. घर में महिला को अकेली देख शख्स ने जान से मारने की धमकी दी, फिर रेप किया.

आरोपी रेप के बाद महिला का गला दबाकर भाग गया था. आरोपी को लगा कि महिला की मौत हो गई है. यह घटना शुक्रवार की है. शख्स ने महिला को धमकी दी थी कि अगर उसने शोर मचाया तो चाकू घोंप कर मार डालेगा. आरोपी शख्स का नाम सोनू है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटनास्थल से थोड़ी दूर पर एक सीसीटीवी में आरोपी नजर आया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया . आरोपी सोनू ने पूछताछ में बताया कि वह महिला के घर चोरी करने के इरादे से घुसा था. महिला को अकेली देखा तो रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने बताया कि रेप के बाद उसने महिला वकील का गला दबा दिया था.

लूट कर फरार हुआ शख्स

गला दबाने के बाद महिला बेहोश हो गई थी. आरोपी ने समझा कि महिला मर गई है, जिसके बाद आरोपी महिला का डेबिट कार्ड, घर में रखा कैश और कुछ जरूरी सामान लेकर फरार हो गया. आरोपी का पुराना क्रिमिनल रिकॉर्ड है. आरोपी सोनू दिल्ली के तैमूर नगर का रहने वाला है.

पुलिस के मुताबिक मौके से कुछ दूर पर एक सीसीटीवी मिला था, जिसमें आरोपी दिखाई दिया था. महिला ने पूछताछ में जो हुलिया बताया था, उसके आधार पर आरोपी को पकड़ा गया. आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay