एडवांस्ड सर्च

दिल्ली पुलिस ने दो नाबालिगों को दबोचा, मस्ती के लिए चुराते थे स्कूटी

दिल्ली पुलिस ने दो स्कूली लड़कों को दबोचा है जो मस्ती के लिए स्कूटी चोरी करते थे. वहीं जब इन चोरों की मस्ती पूरी हो जाती तो स्कूटी को छुपा देते थे. दोनों लड़कों ने गर्मी की छुट्टियों में कई स्कूटी जॉय राइडिंग के लिए चुराई थी. इनमें से 7 स्कूटी बरामद हो चुकी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in/ तनसीम हैदर नई दिल्ली, 09 July 2019
दिल्ली पुलिस ने दो नाबालिगों को दबोचा, मस्ती के लिए चुराते थे स्कूटी चोरी की गई स्कूटी (फोटो-तनसीम हैदर)

दिल्ली में पुलिस ने दो ऐसे लड़कों को दबोचा है जो जॉय राइडिंग के लिए स्कूटी चोरी करते थे. वहीं जब इन चोरों की मस्ती पूरी हो जाती तो स्कूटी को छुपा देते थे. हालांकि अब ये चोर पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं.

मामला दिल्ली के जनकपुरी थाने का है. जहां पुलिस ने दो स्कूली लड़कों को पकड़ा है. ये दोनों लड़के गर्मियों की छुट्टी में जॉय राइडिंग के लिए स्कूटी चोरी करते थे. इसके बाद फिर मौज मस्ती करके स्कूटी को छुपा कर रख देते थे. डीसीपी वेस्ट मोनिका भारद्वाज ने बताया कि पुलिस की टीम ने जनकपुरी, बिंदापुर और विकासपुरी इलाके से चुराई गई सात स्कूटी बरामद की है.

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों लड़के नाबालिग हैं. इन्होंने गर्मियों की छुट्टियों के डेढ़ महीने में कई स्कूटी जॉय राइडिंग के लिए चुरा ली थी. लगातार हो रही चोरी से पुलिस टीम भी सकते में आ गई थी. उसके बाद टीम ने जब चोरी हो रही स्कूटी के मामले में जांच की तो इन नाबालिग लड़कों के बारे में जानकारी मिली. जिसके बाद पुलिस की टीम ने जनकपुरी से 4, बिंदापुर से दो और विकासपुरी से एक चोरी की स्कूटी बरामद की.

हालांकि वेस्ट दिल्ली के हरि नगर इलाके में एक शख्स की चौथी बार स्कूटी चोरी हो गई थी. पीड़ित शख्स का नाम सुमित है. इससे पहले तीन बार सुमित की स्कूटी चोरी हो चुकी है. जब चौथी बार स्कूटी चोरी हुई तो पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी. हालांकि बरामद हुई 7 स्कूटी में सुमित की स्कूटी शामिल नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay