एडवांस्ड सर्च

दिल्ली और ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़, बदमाश गिरफ्तार

दिल्ली और ग्रेटर नोएडा से पुलिस और बदमाशों की दो मुठभेड़ सामने आई हैं जिसमें से एक मुठभेड़ सिकंदराबाद में हुई तो दूसरी दिल्ली के कैर गांव में हुई.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत शर्मा नई दिल्ली, 23 September 2019
दिल्ली और ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़, बदमाश गिरफ्तार गिरफ्तार आरोपी

  • ग्रेटर नोएडा से 25 हजार का इनामी बदमाश मनीष गिरफ्तार
  • दिल्ली के कैर गांव में नन्दू गैंग के साथ पुलिस की मुठभेड़

दिल्ली और ग्रेटर नोएडा से पुलिस और बदमाशों की दो मुठभेड़ सामने आईं हैं जिसमें से एक मुठभेड़ सिकंदराबाद में हुई तो दूसरी दिल्ली के कैर गांव में हुई. एक मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश मनीष गिरफ्तार हुआ तो वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने नंदू गैंग के बदमाशों के लिए ट्रेप सेट किया जिसमें पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में नंदू गैंग के बदमाशों को गिरफ्तार किया गया.

ग्रेटर नोएडा दनकौर पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई जब सिकंदराबाद की तरफ से बाइक पर सवार दो बदमाशों को रुकने का इशारा किया. पुलिस को देखकर दोनों बदमाश भागने लगे जिसके बाद पुलिस और बदमाशों में राजपुरा सर्विस रोड पर मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में बदमाश मनीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि इसका साथी उद्धम मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया.

जांच में सामने आया कि बदमाश गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था और इसपर 25 हजार का इनाम भी घोषित है. कई महीनों से पुलिस इसकी तलाश कर रही थी. पुलिस ने इसके पास से एक बाइक, एक अदद तमंचा, एक जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया है.

वहीं पुलिस को दिल्ली के कैर गांव में नंदू गैंग के बदमाशों के आने की सूचना मिली थी जिसके बाद गैंग के लोगों को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया. गोली उसके घुटने पर लगी, जबकि एक गोली पुलिसकर्मी को सीने पर लगी, लेकिन बुलैट प्रूफ जैकेट होने के चलते पुलिसकर्मी की जान बच गई.

मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने के बाद घायल हुए आरोपी विक्की यादव को पुलिस ने जाफरपुर कलां के राव तुलाराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जबकि उसके साथ मौजूद दो बदमाशों आकाश और टिंकू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि द्वारका इलाके में हुई 4 लाख लूट के मामले और व्यापारी को फिरौती के लिए फोन कर धमकाने के मामले में स्पेशल स्टाफ की टीम जांच कर रही थी. स्पेशल स्टाफ की टीम को इन वारदातों में शामिल बदमाश विक्की यादव के नजफगढ़ से आने की सूचना मिली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay